असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर किया हमला, बोले 'परीक्षा में श्रीराम लिखने पर मिलते 50 % नंबर'

Lok Sabha Elections 2024: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह, जेपी नड्डा पर जोरदार हमला करते नजर आए हैं. खबर को पूरा पढ़िए.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान की शुरूआत हो चुकी है. जिसके बाद पक्ष-विपक्ष का पलटवार लगातार जारी है. इसी बीच खबर मिल रही है कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव के बीच एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर हमला करते नजर आए हैं.  उनका कहना है कि "परीक्षा में चार बच्चों ने 'जय श्रीराम' लिख दिया, मगर परीक्षक ने उन्हें 50 फीसदी नंबर दे दिया."

ओवैसी कई नामों का चर्चा करते हुए कहते हैं कि "मुझे उन चार बच्चों का नाम पता चल गया है. जिसमें पहला नाम नरेंद्र मोदी है, दूसरा नाम अमित शाह साथ ही तीसरा नाम योगी और चौथा नाम नड्डा है. वह देश के लिए कुछ भी न करें, मगर फिर भी उन्हें वोट दो. आगे उनका कहना था कि अगर ये लोग परीक्षा में 'जय श्रीराम' लिख रहे तो इन्हें 50% मिल जाता है. वहीं अगर हमारे सामज की बेटी हिजाब में जा रही है तो बोलते हैं. हम तुम्हें परीक्षा लिखने नहीं देंगे."

पीएम मोदी, अमित शाह, नड्डा पर हमला

आपको बता दें कि हाल ही में  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी के मुस्लिमों को संपत्ति बांटने वाले बयान पर भी जोरदार हमला किया था. ओवैसी पीएम पर पटलवार करते हुए बोले थे कि "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐसे बयान देकर बहुसंख्यक समाज में डर पैदा करना चाहते हैं."

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के यूनिवर्सिटी में फार्मेसी के फर्स्ट ईयर के चार छात्रों ने परीक्षा के दरमियान आंसर शीट में जय श्रीराम और इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम लिख दिए थे. जिसके बाद क्या था इग्जाम पेपर चेक करने वाले ने उन्हें पास कर दिया था. इतना ही नहीं उन लोगों को करीब 56 प्रतिशत अंकों के साथ परीक्षा में उत्तीर्ण कर दिया गया था. जिसके बाद AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरते नजर आए हैं. 
 

calender
28 April 2024, 08:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो