Harda Factory Owner Arrested: पटाखा फैक्ट्री के मालिक समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, दूसरे राज्य में भागने की थी कोशिश

Harda Factory Owner Arrested: मध्य प्रदेश के हरदा फैक्ट्री मामले में फैक्ट्री मालिक राजेश अग्रवाल समेत सोमेश अग्रवाल और रफीक खान से पूछताछ की जा रही है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Harda Factory Owner Arrested: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में धमाका होने से 11 लोगों की मौत हो गई और लगभग 150 अन्य घायल हो गए. वहीं अब पटाखा फैक्ट्री के मालिक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में राजेश अग्रवाल, सोमेश अग्रवाल और रफीक खान शामिल है. बताया जा रहा है कि राजेश को राजगढ़ जिले के सारंगपुर हाईवे पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है. वह अपनी कार में सवार होकर दिल्ली भागने की कोशिश कर रहा था.

वहीं इनके खिलाफ धारा 304, 308, 34 आईपीसी एवं धारा तीन विस्फोटक अधिनियम कायम कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं हरदा एसपी संजिव कंचन ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस बल उपस्थित है एवं मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है.

एक अधिकारी ने बताया कि मध्य प्रदेश के हरदा जिले में मंगलवार सुबह एक पटाखा फैक्ट्री के अंदर लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है और लगभग 174 लोग घायल हो गए हैं.

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुखद हरदा फैक्ट्री विस्फोट में जानमाल के नुकसान पर शोक व्यक्त किया है और प्रत्येक मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा कर दी है.

calender
06 February 2024, 11:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो