Air India Flight: बीच रास्ते से वापस लौटा दुबई जाने वाला विमान, जानिए पूरा मामला

Air India Flight: दुबई जा रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कुछ तकनीकी में खराबी के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लौट आया. फ्लाइट दोपहर 1:19 बजे उड़ान भरी और 3:52 बजे वापस लौटी. सभी 174 यात्री सुरक्षित हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Air India Flight: केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से दुबई जा रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कुछ तकनीकी में खराबी के बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लौट आया. फ्लाइट दोपहर 1:19 बजे उड़ान भरी और 3:52 बजे वापस लौटी। सभी 174 यात्री सुरक्षित हैं.

इसके बाद परिचालन दल ने तिरुवनंतपुरम में एहतियाती लैंडिंग करने का फैसला लिया. एयरलाइन ने यात्रियों की आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए तुरंत दूसरे विमान की व्यवस्था की गई. जिसके बाद सभी यात्रियों को शाम के करीब छह बजे फिर से रवाना किया गया. 

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने बताया कि "तिरुवनंतपुरम से दुबई जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान (IX-539) में उड़ान भरने के बाद एयर कंडीशनिंग सिस्टम में तकनीकी समस्या आ गई। परिचालन दल ने तिरुवनंतपुरम में एहतियाती लैंडिंग करने का निर्णय लिया। आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करने के लिए एयरलाइन ने तुरंत दूसरे विमान की व्यवस्था की, जिसमें सभी मेहमानों को 1800 बजे पुनर्निर्धारित प्रस्थान की सुविधा दी गई,"

 

calender
23 July 2023, 09:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो