Manipur Violence: DCW की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहुंची इंफाल एयरपोर्ट, पीड़ितो से कर सकती हैं मुलाकात

Manipur Violence: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल रविवार को इंफाल एयरपोर्ट पहुंची है. वे मणिपुर दंगों के पीड़ितों से मुलाकात कर सकती हैं. इसके अलावा स्वाति मालीवाल ने सीएम एन बिरेन सिंह से भी मिलने का समय मांग है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Manipur Violence: दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मा​लीवाल 23 जुलाई (रविवार) को इंफाल एयरपोर्ट पहुंची है. मणिपुर के दौरे पर स्वाति मालीवाल के यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं से मिलने की संभावना है. इसके अलावा उन्होंने मणिपुर की मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह से मिलने का समय भी मांग है.

इससे पहले शनिवार को DCW चीफ ने आरोप लगाया था कि मणिपुर सरकार उन्हें यौन उत्पीड़न की शिकार महिलाओं से मिलने के लिए राज्य की यात्रा की अनुमति देने से इनकार कर दिया था. 

गौरतलब हो कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वा​ति मालीवाल ने मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाए जाने की घटना का वीडियो सामने आने के बाद शुक्रवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को राज्य की यात्रा के लिए पत्र लिखा था. डीजीपी को लिखे पत्र में स्वाति मालीवाल ने कहा था कि मणिपुर की स्थिति का आकलन करने और वहां की तथ्यपूर्ण रिपोर्ट सौंपने के लिए 23 जुलाई को राज्य का दौरा करने की योजना बना रही हैं.

बता दें कि इससे पहले गुरूवार को महिला आयोग की अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी एक पत्र लिखकर मणिपुर की घटना को लेकर ठोस कदम उठाने का आग्रह किया था. 

calender
23 July 2023, 02:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो