SIT की टीम का बड़ा एक्शन; प्रिया सिंह केस के तीनों आरोपी गिरफ्तार,वाहन भी जब्त

Priya Singh Accident Case: प्रिया सिंह हिट एंड रन केस के मुख्य आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को गिरफ्तार कर लिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Priya Singh Accident Case: प्रिया सिंह हिट एंड रन केस के सभी मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार, ठाणे पुलिस की एसआईटी ने मुख्य आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ और उसके दो साथियों रोमिल पाटिल और सागर शेडगे को गिरफ्तार कर लिया है. रीपोर्ट के अनुसार, सुबह कोर्ट में सबकी पेशी होगी. वहीं अपराध में इस्तेमाल किया गया वाहन भी जब्त कर लिया गया.

पीड़िता प्रिया सिंह ने आरोप लगाया कि उसके प्रेमी, जो एक वरिष्ठ नौकरशाह का बेटा है उन्होंने ठाणे शहर में उसे अपनी कार से कुचलने की कोशिश की. प्रिया सिंह ने कहा कि मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से "न्याय" का आग्रह किया और दावा किया कि शनिवार रात पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया. 
 
प्रिया ने रविवार को कहा,  "कल रात कुछ पुलिसकर्मी आए. वे मुझसे किसी चीज पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे. मैंने मना कर दिया. क्योंकि मेरे पास कोई वकील नहीं था. न ही मेरे परिवार से कोई था. वे मुझ पर दबाव डाल रहे थे, कह रहे थे कि कल जो भी होगा, अभी हस्ताक्षर करो." जब मैंने हस्ताक्षर नहीं किए तो वे नाराज हो गए और चले गए.''  उन्होंने कहा, "मुझे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर बहुत भरोसा है. मैं सिर्फ न्याय चाहती हूं."

calender
17 December 2023, 10:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो