लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अमेरिकी कांग्रेसी का दावा, बोले- फिर PM बनेंगे नरेंद्र मोदी

Loksabha election 2024: अमेरिकी कांग्रेसी ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा दिया है. अमेरिकी कांग्रेसी ने लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम मोदी की जीत का दावा किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Rich McCormick Talk About PM Modi: अमेरिकी संसदीय नेता ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लोकप्रिय नेता बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि, एक बार फिर भारत में मोदी सरकार का राज होगा. अमेरिकी कांग्रेसी ने आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की दोबारा जीत की आशा जताई है.

दरअसल, अमेरिकी सांसद रिच मैककॉर्मिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी लोकसभा चुनाव में दोबारा चुने जाने की उम्मीद जताई है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी की खूब तारीफ की है और उन्हें एक अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय लीडर बताया है.

अमेरिकी सांसद ने पीएम मोदी की जीता का किया दावा

अमेरिकी सांसद रिच मैककॉर्मिक ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री मोदी अविश्विसनीय रूप से लोकप्रिय हैं. मैं अभी वहाँ गया था. मैंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ कई अन्य कांग्रेसी सांसदों के साथ लंच किया था. मुझे लगता है कि उनकी प्रसिद्धि लगभग 70 प्रतिशत है. वह फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे" कांग्रेस मैन रिच मैकॉर्मैक ने ये बयान जॉर्जिया के एक गोपनीय कारी इंटरव्यू में दिया है.

भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर कही ये बात

अमेरिकी कांग्रेस सांसद रिच मैकॉर्मैक ने भारत की अर्थव्यवस्था पर भी बात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था का विस्तार हो रहा है. हर साल भारत  4 से 8 प्रतिशत के दायरे में विस्तार कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि अमेरिका भारत के भीतर एक बहुत अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण रणनीतिक और सामरिक सहयोगी' देखता है. मैं उनके प्रभाव की बहुत सकारात्मक दिशा में उम्मीद करता हूं."

कौन है रिच मैककॉर्मिक

रिच मैककॉर्मिक एक प्रतिष्ठित अनुभवी और इमरजेंसी रूम फिजिशियन हैं जो जॉर्जिया के 6वें कांग्रेसनल जिले का प्रतिनिधित्व करते हैं. यहां बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी आबादी रहती है. वह सशस्त्र सेवाओं पर हाउस कमेटी और हाउस फॉरेन अफेयर्स कमेटी में कार्य करते हैं.

calender
13 March 2024, 09:44 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो