Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले मोदी कैबिनेट की आखिरी बैठक आज, हो सकते हैं बड़े फैसले

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की घोषना से पहले मोदी सरकार आज कैबिनेट की आखिरी बैठक करेंगे. ये बैठक पीएम मोदी के निवास 7-लोक कल्याण मार्ग पर दोपहर 12 बजे होगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज यानी बुधवार 13 मार्च को कैबिनेट की बैठक करने वाले हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह बैठक पीएम मोदी के निवास 7-लोक कल्याण मार्ग पर दोपहर 12 बजे होगी. इस बैठक को लेकर कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा से पहले यह मोदी कैबिनेट की आखिरी बैठक हो सकती है.

इस बैठक में पीएम मोदी कई बड़े फैसले ले सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इस बैठक में पीएम मोदी अपने कैबिनेट के सहयोगियों का आभार और धन्यवाद भी व्यक्त कर सकते हैं साथ ही सभी राजनेताओं को चुनाव के लिए शुभकामनाएं भी दे सकते हैं.

कयास लगाया जा रहा है कि चुनाव आयोग किसी भी वक्त लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकते हैं. तारीखों का ऐलान होने के साथ ही आचार संहिता लागू हो जाएगी जो चुनाव होने तक जारी रहेगी.

दरअसल, चुनाव आयोग पिछले कुछ महीने से लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग पिछले कुछ महीनों से तैयारियों का आकलन करने के लिए सभी राज्यों के मुख्य निर्वाचन अधिकारियों के साथ नियमित बैठक कर रहा है. इन बैठको में समस्या वाले क्षेत्रों, evm की आवाजाही, सुरक्षा बलों की जरूरत और सीमाओं पर कड़ी निगरानी जैसे विषय पर चर्चा किया जा रहा है.

calender
13 March 2024, 06:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो