BJP सरकार से अपील है कि I.N.D.I.A का अपमान करना बंद करें, यह हम सभी का है: सांसद राघव चड्ढा

राघव चड्ढा मीडिया से बात करते हुए, "यह निर्णय लिया गया है कि I.N.D.I.A ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मणिपुर के लोगों को समर्थन प्रदान करने और उनके साथ एकजुटता से खड़े होने की उम्मीद के साथ मणिपुर का दौरा करेंगे,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

साल 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने ले लिए विपक्ष एकजुट हो गया है और उसने I.N.D.I.A गठबंधन का नाम भी दिया है. बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बन रहे इस विपक्षी गठबंधन को I.N.D.I.A यानी इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इंक्लूसिव एलायंस नाम दिया गया. इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने मीडिया से बात करते हुए बताया, I.N.D.I.A ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मणिपुर के लोगों को समर्थन प्रदान करने उनके साथ राज्य का दौरा करेंगे. 

AAP सांसद राघव चड्ढा मीडिया से बात करते हुए, "यह निर्णय लिया गया है कि I.N.D.I.A ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मणिपुर के लोगों को समर्थन प्रदान करने और उनके साथ एकजुटता से खड़े होने की उम्मीद के साथ मणिपुर का दौरा करेंगे, और जो कुछ भी वे वहां पाएंगे, वहां देखेंगे, उसे एक कागज के टुकड़े पर भी रखा जाएगा और उन लोगों के ध्यान में लाया जाएगा जो सत्ता के लीवर को नियंत्रित करते हैं कि वे अंततः जाग जाएं और देखें कि मणिपुर में क्या हो रहा है."

विपक्षी दलों में हुए गठबंधन का नाम I.N.D.I.A रख दिया गया है, इसको लेकर अब पर लगातार केंद्र सरकार हमलावर हो गई है. इस पर आप नेता राघव चड्ढा ने पलटवार करते हुए कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जब से गैर-बीजेपी राजनीतिक दलों के सदस्य एक साथ आए हैं और I.N.D.I.A नामक एक नया गठबंधन बनाया है,

उन्होंने आगे कहा कि, उस समय से प्रधान मंत्री और उनकी पार्टी इस नए गठबंधन से बहुत परेशान और व्यथित दिख रही है. और परिणामस्वरूप, वे हर दिन I.N.D.I.A को अपमानित कर रहे हैं, और वे भारत की तुलना कभी ईस्ट इंडिया कंपनी या इंडियन मुजाहिदीन जैसे आतंकवादी संगठन के साथ कर रहे हैं. प्रधान मंत्री, भाजपा और भारत सरकार से मेरी अपील है कि I.N.D.I.A को नीचा दिखाना बंद करना होगा. I.N.D.I.A हम सभी का है."

calender
27 July 2023, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो