Delhi Namaz: नमाज़ी को लात मारने पर भड़के ओवैसी, पीएम मोदी से पूछा तीखा सवाल

Asaduddin Owaisi's News: AIMIA चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इंद्रलोक नमाज विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ओवैसी ने कहा कि भारत में 17 करोड़ मुस्लिमों की बेइज्जती क्यों की जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Inderlok Namaz Controversy: राजधानी स्थित इंद्रलोक के नमाज विवाद पर देशभर में घमासान मचा हुआ है. यहां सड़क पर नमाज अदा कर रहे कुछ लोगों के साथ बदसलूकी की गई. सोशल मीडिया पर नमाजियों को लात मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक सब-इंस्पेक्टर नमाजियों को लात मारते नजर आया. अब इस विवाद में AIMIA चीफ असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है. ओवैसी कहा कि दिल्ली में जुमा की नमाज के दौरान हालत-ए-सजदा में मुसलमानों को एक पुलिस अधिकारी जो वर्दी में थे, पीछे लात मारकर साइड करके साबित कर दिया कि किस तरह से मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है.

ओवैसी केंद्र सरकार पर उठाए

सवाल असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से सवाल किया है. ओवैसी ने सवाल किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहिए कि भारत के मुसलमानों के ताल्लुक किस परिवार से है? साथ ही मोदी का परिवार अभियान को लेकर भी बात की. इंद्रलोक की इस घटना से दुनिया ने देखा कि किस तरह से एक पुलिसकर्मी एक नमाजी जो सजदे में है, उसे लात मार रहा है. जो सब दिखाता है कि मुस्लिमों के खिलाफ नफरत पैदा कर दी गई है. ओवैसी ने कहा कि इस घटना ने सबको झकझोर दिया है.

17 करोड़ मुस्लिमों की बेइज्जती

ओवैसी ने कहा कि, इंद्रलोक की इस घटना ने दिखाया है कि भारत में मुस्लिमों की इज्जत हो रही है. दिल्ली के कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी केंद्र सरकार के पास है. इसलिए मैंने पीएम मोदी से सवाल किया है. आखिर भारत में 17 करोड़ मुस्लिमों की बेइज्जती क्यों की जा रही है. मुझे ये सह देखकर बहुत तकलीफ होती है. बता दें कि नमाजियों को लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है.

देखिए VIDEO:

calender
09 March 2024, 04:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो