Assembly Election: जनता उसे ही चुनेगी जिसपर उन्हें भरोसा हो, विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा? 

Assembly Election: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'मुझे लगता है कि कांग्रेस राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम, सभी 5 राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Assembly Election: देश के 5 राज्यों में चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं. बड़े-बड़े नेता के बीच में हैं और कई प्रकार के वादे कर रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस पार्टी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बड़ी बात कह दी. प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा, 'मुझे लगता है कि कांग्रेस राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम, सभी 5 राज्यों में अच्छा प्रदर्शन करेगी. आप देखें कि लोग सही निर्णय लेंगे क्योंकि वो एक ऐसी सरकार चाहते हैं जिसपर वो भरोसा कर सकें।'

बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा का कहना है कि लोग भाजपा के साथ जाना चाहते हैं या कांग्रेस के साथ जाना चाहते हैं, लोगों का मत मायने रखता है. उन्होंने कर्नाटक चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि वहां भाजपा को हार का सामना करना पड़ा और कांग्रेस ने अच्छी मार्जिन से वहां जीत दर्ज की. आगे उन्होंने कहा कि आगामी कुछ चुनावों में आप देखेंगे कि यह मायने नहीं रखेगा कि वो चुनाव से पहले क्या करते हैं. वो कितनी रैलियां करते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लोग केवल ऐसी सरकार चुनेंगे जिसपर वो भरोसा कर सकें. 

बताते चलें कि पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर तारीखों का ऐलान भी हो चुका है. राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू है. सभी दल और नेता अपनी योजनाओं और अबतक के कार्यों के सहारे जनता को रिझाने में लगे हुए हैं.  

calender
20 October 2023, 10:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो