Special Parliament Session: फिलहात तो सब सामान्य लग रहा लेकिन सरकार का कोई भरोसा नहीं, संसद विशेष सत्र पर बोले अधीर

रविवार को हुई सर्वदलीय बैठक के बाद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि इस बैठक से तो ऐसा नहीं लग रहा कि कुछ भी सरप्राइज होने वाला है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Special Parliament Session: सोमवार से केंद्र सरकार द्वारा बुलाए गए संसद के विशेष सत्र का आगाज हो रहा है. इसको देखते हुए विशेष सत्र शुरू होने से एक दिन पहले यानी रविवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई जिसमें तमाम पार्टियों के नेता शामिल हुए. सर्दलीय बैठक के बाद कांग्रेस नेता अधीरंजन चौधरी ने जहां एक और कहा की सर्वदलीय बैठक में हुई बातचीत से ऐसा तो नहीं लग रहा कि सरकार कुछ नया करने वाली है उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि यह सत्र सामान्य होने वाला है लेकिन सरकार का कुछ भरोसा नहीं है. 

अधीरंजन चौधरी का कहना है कि जो कुछ भी मीटिंग में बताया गया है उसके अनुसार तो ऐसा लगता है कि सामान्य सत्र की तरह ही यह सत्र भी है. उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से मुद्दे भी गिनाए गए हैं ताकि उन पर चर्चा हो. बता दें कि विपक्ष ने मांग की है कि महिला आरक्षण बिल को पेश किया जाए. अधीर इसके बारे में बोलते हुए कहा कि हमने महिला आरक्षण बिल को पेश करने की भी मांग की है. 

रविवार को हुई सर्वदलीय बैठक के बाद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि इस बैठक से तो ऐसा नहीं लग रहा कि कुछ भी सरप्राइज होने वाला है हालांकि उन्होंने इस बात की आशंका जताई कि सरकार का कोई भरोसा नहीं है और वह कुछ भी कर सकती है.

calender
17 September 2023, 11:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो