Baba Bageshwar: धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, कहा यह रघुवर का देश है बाबर का नहीं 

Baba Bageshwar: धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को पठानकोट में दरबार लगाया था. जहां से उन्होंने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर जमकर प्रहार किया.

Akshay Singh
Akshay Singh

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर अपने बयानों और चमत्कारों के चलते हमेशा चर्चा के केंद्र में रहते हैं. इस बार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हुंकार भरते हुए कहा है कि हमारा ध्येय पूरे देश में अपनी संस्कृति का प्रचार प्रसार करना है, धीरेंद्र शास्त्री ने रविवार को पठानकोट में दरबार लगाया था. जहां से उन्होंने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि विदेशी ताकतें गुरुद्वारों और मंदिरों में न घुसें. न ही भोले-भाले हिंदू या फिर किसी मजहब के लोगों को बहलाएं. 

बाबा बागेश्वर ने हुंकार भरते हुए कहा है कि यह देश बाबर का नहीं बल्कि रघुवर का है. उन्होंने आगे कहा कि जबतक विधर्मियों पर कानून सख्त नहीं किया जाएगा तबकर वे निर्दोष हिंदुओं को लालच देकर उनका धर्म परिवर्तन कराते रहेंगे. शास्त्री ने इस पूरे मसले पर सख्ती से निपटने की बात कही. 

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह तीन दिनों के लिए पठानकोट में कथा करने आए हैं. उनका कार्यक्रम 21 से 23 अक्टूबर के बीच होगा. इस दौरान शास्त्री ने कहा कि  पंजाब संतों और वीरों की भूमि है. यहां आना उनके लिए सौभाग्य है. पंजाब एक ऐसा प्रदेश है जो उन्नत है. यहां के लोग बड़े प्यार वाले और दिलवाले होते हैं.

उन्होंने बताया कि आते ही हम सबसे पहले श्री स्वर्ण मंदिर गए. वहां लोगों ने जो प्यार लुटाया, उसके हम ऋणी हैं. हमने श्री गुरुग्रंथ साहिब के दर्शन किए और श्री दरबार साहिब में मत्था टेका। इसके बाद दुर्गियाना तीर्थ गए. धीरेंद्र शास्त्री तीन दिन तक पठानकोट में ठहरेंगे.

calender
22 October 2023, 09:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो