Bharat Jodo Nyay Yatra कांग्रेस का छलावा, अनुराग ठाकुर बोले- अपने ही नेताओं को न्याय नहीं दे पा रही INC

Bharat Jodo Nyay Yatra: मणिपुर से शुरू होने वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कहा कि जो पार्टी अपने नेताओं को न्याय नहीं दिला पा रही है, वो देश में न्याय यात्रा निकाल रही है.

Sachin
Sachin

Bharat Jodo Nyay Yatra: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार ने कांग्रेस की मणिपुर से शुरू होने वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा को छलावा बताया है. उन्होंने कहा कि इसकी खुद की पार्टी के नेताओं को न्याय नहीं मिल रहा है. वह लगातार दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं. समय-समय पर एक के बाद एक नेता पार्टी को छोड़ता जा रहा है. जिसमें मुख्य रूप से  गुलाम नबी आजाद, हार्दिक पटेल, कपिल सिब्बल, आरपीएन सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया और  सुनील जाखड़ नेता शामिल हैं. 

कांग्रेस अपने नेताओं को पहले न्याय दे: केंद्रीय मंत्री

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की न्याय यात्रा एक धोखा है, राहुल गांधी और सोनिया गांधी देश में न्याय यात्रा निकालने की बात करते हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पार्टी के वरिष्ठ नेता तेजी से कांग्रेस को छोड़ते जा रहे हैं. उनके लिए आईएनसी क्या विचार विमर्श कर रही है? कई ऐसे नेता हैं जिन्होंने कांग्रेस छोड़ दी है, क्योंकि पार्टी में उन्हें कभी न्याय नहीं मिला. उन्होंने आगे कहा कि आम लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले भारत पर भरोसा जताया है, जिसके साथ हर देशवासी कदम से कदम मिलाकर चल रहा है. 

कांग्रेस हुआ डूबता जहाज: अनुराग ठाकुर

विपक्षी गठबंधन इंडिया पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह अलायंस नहीं है बल्कि एक प्रकार का मनोरंजन है. उन्होंने कहा कि हाल ही में तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव (मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़) में हारने के बाद बाकि के दल इनसे मिलने में कतरा रहे हैं. अब डूबते जहाज पर कोई सवारी नहीं करना चाहता है, कांग्रेस वही डूबता जहाज जहां कोई भी दल नहीं जाना चाहता है और सभी डूबने का काम कर रही है. 

कांग्रेस आज हिंदू विरोधी जैसा बर्ताव कर रही है

बात सिर्फ यही तक नहीं ठहरी उन्होंने कहा कि कुछ दल आज किन्हीं कारणों की वजह से राजनीतिक मशा के कारण राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का विरोध कर रहे हैं और निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. यह सनातन और मंदिर निर्माण का कार्य है. इसलिए इसका किसी को विरोध नहीं करना चाहिए. लेकिन कांग्रेस ऐसा करके आज अपना हिंदू विरोधी चेहरे को उजागर कर रही है. 

calender
15 January 2024, 07:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो