Loksabha chunav के लिए किसी भी समय आ सकती है BJP की पहली List, शाह के आवास पर पहुंचे JP नड्डा, बैठक जारी

Loksabha Election 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी- अपनी कमर कस ली है. फिलहाल अभी तक चुनाव आयोग ने मतदान के लिए तरीख का ऐलान नहीं लिया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Loksabha Election 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी- अपनी कमर कस ली है. फिलहाल अभी तक चुनाव आयोग ने मतदान के लिए तरीख का ऐलान नहीं लिया है.

इस बीच उम्मीदवार की चयन की प्रकिया तेजी से नजर होती दिखाई दे रही है. तो वहीं सत्ता पक्ष और विपक्ष के बड़े चेहरे को लेकर उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगाने के कयास लगाए जा रहे हैं. ऐसे में खबरों की माने तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित भाजपा के कई बड़े नेता किन सीटों से चुनाव के लिए मैदान में खड़े हो सकते हैं आइए जानते हैं...

पीएम मोदी के सबसे विश्वासी साथी और दाहिने हाथ माने जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर से गुजरात की राजधानी और अपनी पुरानी सीट गांधीनगर से चुनाव लड़ सकते हैं अमित शाह को भाजपा की पहले गुजरात और फिर भारत भर में कामयाबी का एक मजबूत स्‍तंभ माना जाता है.

इस बीच खबर आ रही है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, फिलहाल बैठक जारी है. किसी भी समय सीटों को लेकर भाजपा ऐलान कर सकती है. 

खबर अपडेट की जारी है...

calender
01 March 2024, 11:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो