योगी को नेता नहीं मानते बृजभूषण? बोले आपको जो मानना है मान लीजिए

Brijbhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह ने नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Brijbhushan Sharan Singh: भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार किए जाने वाले बृजभूषण शरण इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी चर्चा का विषय था कि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी जगह पर उनके बेटे को टिकट दिया. इससे पहले वो महिला पहलवानों से जुड़े एक मामले में काफी सुर्खियों में थे. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बृजभूषण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी बात बोल दी है. जिसकी वजह बृजभूषण फिर चर्चा में आ गए हैं.

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में जब बृजभूषण से मोदी और योगी को लेकर सवाल किया गया था. जिसके जवाब में बृजभूषण ने मोदी को अपना नेता बताया और योगी जी को लेकर उन्होंने गोल-मोल जवाब दे दिया. बृजभूषण ने कहा कि मेरे नेता जी तो नरेंद्र मोदी हैं. आपको जो भी मानना है मान लीजिए, बातों में मत फंसाइए. इसके अलावा टिकट के सवाल पर बृजभूषण ने कहा कि आप इस बात को भी दोनों तरह से ले सकते हैं. दोनों तरह के लोग खुश हो सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि आप इसको ये मान लीजिए कि मुझे टिकट नहीं मिला और ये भी मान सकते हैं कि मिल गया है. दोनों तरह के लोग खुश हो सकते हैं. उन्होंने अपनी स्थिति बताते हुए कहा कि कोई पिता अपने बेटे को उत्तराधिकारी बनते हुए देखकर क्या खुश नहीं होगा? 

इसी इंटरव्यू में भाजपा नेता बृजभूषण से पहलवानों से जुड़ा सवाल भी पूछा गया. उनसे पूछा गया कि क्या पहलवानों वाले मुद्दे की वजह से आपको टिकट नहीं दिया गया? जवाब में बृजभूषण ने कहा कि आपको जो भी मानना है मान लीजिए, कुछ तो मजबूरियां रही होंगी लेकिन मेरे इस संबंध में फोन आया था और हमारे नेता ने पूछा था कि क्या करना है अगर आप विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं तो टिकट प्रतीक को दे दें? इस पर मैंने मना कर दिया फिर उन्होंने कहा कि तो क्या करण को दे दें. उनके इस सवाल पर मैंने कह दिया. इसके अलावा मेरी और कोई बात नहीं हुई.

calender
09 May 2024, 06:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो