BJP ने जारी की 9 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, जानिए किसे कहां से मिला टिकट

BJP Candidate List: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए भाजपाने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में भाजपा ने 9 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

BJP Candidate List: लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए भाजपाने तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में भाजपा ने 9 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. इस लिस्ट में तमिलनाडु की लोकसभा सीटों को लेकर हैं. राज्य में भाजपा के अध्यक्ष अन्नामलाई को कोयंबटूर से चुनावी मैदान में उतार दिया है.

भाजपा ने तमिलनाडु में 9 सीटों का किया ऐलान

        सीट                     प्रत्याशी
    चेन्नई साउथ            तमिलिसाई सुंदरराजन
    चेन्नई सेंट्रल                  विनोज पी सेल्वम
     वेल्लोर              ए. सी शणमुगम
    कृष्णागिरी              सी नरसिम्हन
    नीलगिरी                एल मुरुगन
    कोयंबटूर              के. अन्नामलाई
    पेरमबलुर             टी आर. पारिवेनधर
   थोथुक्कुड़ी              नैनर नागेंद्रन
   कन्याकुमारी            पॉन. राधाकृष्णन 

इस लिस्ट में तमिलनाडु के भाजपा मुख्य के अन्नामलाई को कोयंबटूर लोकसभा सीट से टिकट दिया गया है जिसको लेकर के अन्नामलाई काफी सुर्खियों में आ गए है. बीते दो दिन पहले तेलंगाना के राज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली तमिलिसाई सुंदरराजन को चेन्नई साउथ से टिकट दिया गया है.

इससे पहले भाजपा ने दो सूची जारी कर दी थी जिसमें पहली सूची 2 मार्च को की थी जिसमें 195 उम्मीदवारों का ऐलान किया था साथ ही इसके कुछ दिन बाद भाजपा ने दूसरी सूची जारी कर दी थी जिसमें 72 उम्मीदवारों का नाम शामिल था. इस बीच अब 21 मार्च गुरुवार को भाजपा ने तीसरी लिस्ट जारी कर दी जो कि स्पेशल तमिलनाडु के लिए हे जिसमें भाजपा ने 9 उम्मीदवारों ऐलान कर दिया है. 

calender
21 March 2024, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो