Chhattisgarh Election 2023: 'आप' ने पांचवी लिस्ट जारी की, 12 उम्मीदवारों के नाम शामिल

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) ने विधानभा चुनाव के लिए अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है. जिसमें 12 उम्मीदवारों के नाम शामिल है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी  (Aam Aadmi Party) ने विधानभा चुनाव के लिए अपनी पांचवी सूची जारी कर दी है. जिसमें 12 उम्मीदवारों के नाम शामिल है. बता दे कि 7 और 17 नवंबर को दो चरणों में होने वाले हैं.

प्रत्याशियों में नीलम ठाकुर, भावेश वरकड़े, राकेश यादव, अनुभव तिवारी, साेमलाल बंजारे, संजय यादव, दादराम प्रेमी, विजय झा, चौवेंद्र साहू, अमित हिरमानी, वीर वर्मा और प्रमोद साहू के नाम शामिल हैं.
 
इससे पहले आप ने पहली सूची में 10, दूसरी सूची में 12, तीसरी सूची में 11 और चौथी सूची में 12 उम्मीदवारों के नाम घोषित किये थे. फिलहाल आप ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अब तक कुल 57 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.
 
हाल ही में AAP ने राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पार्टी ने छत्तीसगढ़ चुनावों के लिए 37-स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी. इस सूची में दिल्ली के सीएम और उनके पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित अन्य शामिल थे.

calender
27 October 2023, 10:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो