मुंगेली में पत्नी ने उतारा अपने पति को मौत के घाट, दी ऐसी दर्दनाक मौत, वजह जानकर हो जायेंगे आप भी दंग

परिवार के सभी सदस्यों ने उतारा मौत के घाट आये दिन पत्नी से मारपीट किया करता था शख्स। पत्नी समेत सभी सदस्यों ने दिया इस काम को अंजाम थाने में कई आरोपी के खिलाफ कई केस दर्ज हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वह रोज़ाना उसके साथ मारपीट करता था। उसकी बदसुलूकी इतनी ज़्यादा बढ़ गयी की वह अपनी बहू पर भी गंदी नज़र डालने लगा। वह मना करने के बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया। जिससे तंग आकर उसकी हत्या कर दी

मुंगेली जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र से हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। जहाँ आदतन बश्माश शत्रुघ्न साहू की हत्या के केस का पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। SDOP माधुरी धीरही ने बताया की शत्रुघ्न साहू की गंदी हरकतों और प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी ही पत्नी, दोनों बेटे, बेटी और बहू ने मिलकर उसको मौत के घात उतार दिया और लाश को गाड़ी में भरकर घर से दूर किसी सड़क किनारे फेंक दिया। जब दूसरे दिन पुलिस घर पहुंची तो उन्होंने देखा की फावड़ा धुला हुआ था और वहां मौजूद कार भी एकदम साफ - सुथरी और धूलि हुई थी लेकिन उसमें कुछ खून के छींटे नज़र आ रहे थे। जिसपर पुलिस को शक हुआ। 

बहू पर रखता था गंदी नज़र 

इसके चलते पुलिस ने कड़ी जांच - पड़ताल की और मृतक की पत्नी से सख्ताई से पूछताछ की। जिसके बाद महिला ने सब सच उगल दिया। महिला ने पुलिस को बताया की उसका पति शत्रुघ्न साहू पिछले 30 साल से उसे प्रताड़ित कर रहा है। वह रोज़ाना उसके साथ मारपीट करता था। उसकी बदसुलूकी इतनी ज़्यादा बढ़ गयी की वह अपनी बहू पर भी गंदी नज़र डालने लगा। वह मना करने के बावजूद भी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया। जिससे तंग आकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला इतना दुखद है की उसकी बहू 6 महीने की गर्भवती है और छोटा बेटा नाबालिग भी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मृतक की पत्नी समेत बेटे, बहू, और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

लोरमी एसडीओपी माधुरी धीरही ने जानकारी दी की आदतन बदमाश शत्रुहन साहू के खिलाफ पहले कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसके चलते उसे जेल में सजा भी कटनी पड़ी थी। वह अपराध का रास्ता छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था यही नहीं वह घर के सदस्यों के साथ भी गलत व्यवहार किया करता था आये दिन मारपीट और बहू पर गंदी नज़र। जिससे तंग आकर परिजनों ने ये कदम उठाया और अपराधी का अंत किया। 

calender
19 April 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो