अपनी ही पार्टी को लपेटे में लेना पड़ा आचार्य प्रमोद कृष्णम को भारी, कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया निष्कासित

Acharya Pramod Krishnam Expelled Congress:  काग्रेस ने अचार्य प्रमोद कृष्णम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Acharya Pramod Krishnam Expelled Congress:  काग्रेस ने अचार्य प्रमोद कृष्णम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बयानबाजी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं से बढ़ती नजदीकियों के बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को पार्टी 6 साल के लिए बाहर कर दिया है. 

पार्टी के खिलाफ अनुशासनहीनता और बार-बार बयानबाजी की शिकायतों के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है.

बीते दिन आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अयोध्या में हुए रामललला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी द्वारा कार्यक्रम में जाने का बाद लगातार कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मुखर होकर बोल रहे थे.

वहीं पिछले दिनों उन्होंने कल्कि धाम के कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भारतीय जनता पार्टी के तमाम बड़े नेताओं को आमंत्रित भी किया था. प्रमोद कृष्णम अलग-अलग समय पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों से इतर भी बयान देते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा वह पार्टी लाइन से हटकर भी बयान देते हैं.

आचार्य प्रमोद कृष्णम हाल ही में स्मृति ईरानी के घर भी पहुंचे थे. यहां उन्होंने कल्कि धाम के शिलान्यास का आमंत्रण दिया. उन्होंने पीएम मोदी को भी आमंत्रण दिया था. वहीं, राम मंदिर के उद्घाटन में आमंत्रण को लेकर कांग्रेस के बयानों से उनके बयान बिल्कुल इतर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस पर निमंत्रण न मानने को लेकर निशाना भी साधा था.

calender
10 February 2024, 11:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो