पीएम मोदी से मिलने के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम के खिलाफ एक्शन, कांग्रेस ने तत्काल प्रभाव से किया निष्कासित

Acharya Pramod Krishnam News: कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस से तत्काल प्रभाव से निष्कासित होने का एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Acharya Pramod Krishnam News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुलाकात की. जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से हुए निष्कासित कर दिया है. हालांकि अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. हाल ही में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीर साझा की है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी को कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण भी दिया है. वहीं पीएम मोदी द्वारा निमंत्रण स्वीकार करने पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी का आभार भी जताया है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर लिखा,19 फरवरी को आयोजित “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र “भाव” को स्वीकार करने के लिये माननीय प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार एवं साधुवाद."

 वहीं पीएम मोदी ने यह निमंत्रण स्वीकार करते हुए लिखा-"आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. निमंत्रण के लिए आपका हृदय से आभार आचार्य प्रमोद कृष्णम."

calender
01 February 2024, 10:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो