Apple iPhone 15 नहीं मिलने पर दिल्ली में ग्राहक ने स्टोर कर्मचारी की कर दी पिटाई, देखें वीडियो

Apple iPhone 15: Apple की नई सीरीज iPhone 15 शुक्रवार, (22 सितंबर) को भारतीय बाजारों में आ गई है, जिसको लेकर खरीदारों के बीच उत्साह बढ़ गया है. iPhone के शौकीनों को मुंबई में Apple स्टोर के बाहर कतार में खड़े देखा गया.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Apple iPhone 15: Apple की नई सीरीज iPhone 15 शुक्रवार, (22 सितंबर) को भारतीय बाजारों में आ गई है, जिसको लेकर खरीदारों के बीच उत्साह बढ़ गया है. iPhone के शौकीनों को मुंबई में Apple स्टोर के बाहर कतार में खड़े देखा गया, एक ग्राहक ने दावा किया कि उसने स्मार्टफोन खरीदने के लिए 17 घंटे तक इंतजार किया. हालाँकि, इस दौरान कुछ बदसूरत दृश्य भी देखने को मिले क्योंकि iPhones की डिलीवरी में कथित देरी को लेकर ग्राहक कुछ दुकानदारों से भिड़ गए.

ऐसी ही एक घटना दिल्ली के कमला नगर इलाके में स्थित एक स्टोर पर ग्राहकों और कर्मचारियों के बीच हाथापाई हुई. दरअसल, iPhone 15 की डिलीवरी में कथित देरी को लेकर स्टोर के कर्मचारियों की पिटाई की गई.

गुस्से में ग्राहक ने स्टोर कर्मचारी से की मारपीट

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने एक 27 सेकंड का वीडियो साझा किया है, जिसमें कुछ लोगों द्वारा स्टोर कर्मचारी पर हमला करते हुए दिखाया गया है. अन्य कर्मचारियों ने अपने सहकर्मी को बचाने और ग्राहकों को काबू करने के लिए बीच-बचाव करते दिख रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, बिक्री कर्मियों द्वारा कथित तौर पर iPhone 15 मॉडल बेचने से इनकार करने के बाद ग्राहक गुस्से में था. एएनआई की रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पुलिस ने इस वायरल वीडियो की पुष्टि कर ली है और विवाद में शामिल ग्राहकों के खिलाफ सीआरपीसी 107/151 के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आईफोन के नई सीरीज जिसमें चार मॉडल (आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 प्रो मैक्स) शामिल हैं. इस नई सीरीज को 12 सितंबर को लॉन्च किया गया था. जिसकी पहली सेल शुक्रवार, 22 सितंबर से शुरू हुई थी.

आईफोन के नए सीरीज को लेकर ग्राहकों में उत्साह

Apple iPhone 15 सीरीज़ 48 MP कैमरा, USB-C पोर्ट और सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले जैसी सुविधाओं के साथ आती है जो OLED तकनीक का उपयोग करती है.सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर लोगों की कभी न ख़त्म होने वाली कतारें दिखाने वाले वीडियो की बाढ़ आ गई, जो सभी उत्सुकता से नए iPhone को खरीदकर गौरवान्वित बनने की आशा कर रहे थे. कुछ क्लिप में ग्राहकों और स्टोर कर्मचारियों के बीच टकराव का भी देखने को मिली.

calender
24 September 2023, 06:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो