Delhi News: सरेआम युवक को दौड़कर गोली मारी, फिर किया ऐसा कुछ जिन्हें सुन कर उड़ जाएंगे होश

Delhi News: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में शास्त्री पार्क में बड़ा मामला सामने आया है. चार लोगों ने एक शख्स को पहले दौड़ाकर गोली मारी और इसके बाद चाकू से गला रेत दिया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi News: दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में शास्त्री पार्क में बड़ा मामला सामने आया है. चार लोगों ने एक शख्स को पहले दौड़ाकर गोली मारी और इसके बाद चाकू से गला रेत दिया. शख्स इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से सनसनी फैला दी. CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने एक शख्स को दौड़ाकर गोली मार दी इसके बाद गले पर चाकू से हमला किया. पीड़ित के दोनों पैर घायल हो गए और उसे जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़ित के दोनों पैर घायल हो गए और उसे जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में पीड़ित को जीटीबी अस्पताल और फिर आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया. पीड़ित का आरोप है कि 4 लोगों ने पहले उस पर चाकू से हमला किया और फिर उनमें से एक ने गोली मारकर घायल कर दिया.

पुलिस ने बताया कि, पीएस शास्त्री पार्क में गोलीबारी के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पीड़ित के दोनों पैर घायल हो गए और उसे जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में पीड़ित को जीटीबी अस्पताल और फिर आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पीड़ित का आरोप है कि 4 लोगों ने पहले उस पर चाकू से हमला किया और फिर उनमें से एक ने गोली मारकर घायल कर दिया. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. चारों आरोपी फरार हैं. उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

calender
27 January 2024, 11:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो