प्रज्वल रेवन्ना S..X वीडियो पर अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा, जानें क्या बोले गृहमंत्री

Amit Shah: प्रज्वल रेवन्ना के मामले पर जेडीएस की कोर कमेटी की बैठक में आज यानी 30 अप्रैल को प्रज्वल रेवन्ना को सस्पेंड नोटिस दे दिया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी मंगलवार को जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि उनकी पार्टी इसकी जांच करेगी. बीजेपी भारत की ' मातृ शक्ति' के साथ खड़ी है. आगे उन्होंने कहा कि कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर भी निष्क्रियता का आरोप लगाया है.

 बीजेपी का निर्णय स्पष्ट है कि "हम देश की मातृ शक्ति के साथ खड़े हैं. मैं कांग्रेस से सवाल करना चाहता हूं- किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है. इसके बावजूद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है क्यों?

अमित शाह का बयान 

गृहमंत्री ने आगे कहा कि ''हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मुद्दा है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करने की जरुरत है. हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी इसके खिलाफ कार्रवाई करने की घोषणा की है. आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कई कदम पार्टी की तरफ से उठाए जाएंगे.''

आपको बता दें कि कर्नाटक के हासन से वर्तमान सांसद और पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है. वहीं कथित तौर पर उनके द्वारा बनाए गए सैकड़ों कथित यौन वीडियो निर्वाचन क्षेत्र में प्रचलन में हैं. 

नेता जी देवराजे गौड़ा 

बीजेपी नेता जी देवराजे गौड़ा ने साल 2023 के विधानसभा चुनावों में प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ होलेनरासीपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे थे. उसी दरमियान राज्य के बीजेपी प्रमुख को एक पत्र लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने वीडियो क्लिप के बारे में चर्चा की थी. गौड़ा ने पत्र में कहा कि उनके पास एक पेन ड्राइव है जिसमें कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना द्वारा शूट किए गए कई वीडियो क्लिप के साथ कुछ तस्वीरें हैं. जिनका इस्तेमाल बाद में कई महिलाओं को ब्लैकमेल करने के लिए किया गया था.

calender
30 April 2024, 02:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो