रील स्टंट के लिए फ्लाईओवर पर खड़ी कर दी कार, पुलिस ने लगाया इतने का जुर्माना

एक यूट्यूबर ने ट्रफिक सड़क पर अपनी कार रोककर रील बनाने के दौरान पुलिस ने 36 हजार का चालान काट लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ 36 हजार का जुर्माना लगा दिया. शख्स ने अपने इंस्टाग्राम के रील के लिए वयस्त सड़क पर बीच में गाड़ी खड़ी कर दी. जिसके कारण गाड़ियों को आने- जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ गया. आपको बता दें, आरोपी की पहचान प्रदीप ढाका के नाम से किया गया है. इस शख्स पर पुलिस पर हमला कर ने का आरोप है. पुलिस ने रील्स बनाने वाले शख्स का वाहन जब्त करके प्रदीप ढाका के खिलाफ ट्रफिक नियम को तोड़ने के तहत मामला जब्त कर लिया है. 

एक्स प्रोफाइल पर वीडियो पोस्ट

दिल्ली के पश्चिम विहार में प्रदीप ढाका ने व्यस्त रोड़ के दौरान बीच फ्लाईओवर पर कार रोकते हुए अपना वीडियो अपलोड किया. जिसमें उसने कार का दरवाजा खुला रखकर वीडियो बनाया. इसके साथ ही प्रदीप ने पुलिस बैरिकेड्स में आग लगा दी और फुटेज को ऑनलाइन अपलोड कर दिया. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपनी एक्स प्रोफाइल पर वीडियो पोस्ट कर प्रदीप ढाका के खिलाफ कार्रवाई की जानकारी देते हुए उसमें दिखाया कि किस तरीके से उसकी गाड़ी जब्त कर ली गई. और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया. 

मां के नाम पर कार रजिस्टर्ड

एक्स पोस्ट पर प्रदीप की कार्रवाई की वीडियो शेयर करके दिल्ली पुलिस पर हमला करने को लेकर भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया. प्रदीप ने जिस कार से स्टंट के लिए बीच रोड़ पर गाड़ी रोकी थी वो उसके के नाम पर रजिस्टर्ड है. वाहन में पुलिस ने जब छान-बीन की उसमें नकली प्लास्टिक हथियार भी मिले. 

calender
31 March 2024, 10:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो