सीएम अरविंद केजरीवाल ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से की मुलाकात

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को तमिलनाडु के अपने समकक्ष एमके स्टालिन से मुलाकात की और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं पर नियंत्रण के केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगा।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • दिल्ली सरकार VS केंद्र अध्यादेश पंक्ति में अरविंद केजरीवाल को एमके स्टालिन का मिला समर्थन

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और DMK अध्यक्ष एमके स्टालिन से मुलाकात की। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं पर नियंत्रण के केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ समर्थन मांगा।

सीएम केजरीवाल से मुलाकात के बाद ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने कहा, "अरविंद केजरीवाल एक अच्छे दोस्त हैं...मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उपराज्यपाल का इस्तेमाल कर दिल्ली केंद्रशासित प्रदेश और वहां की आप सरकार पर दबाव बना रही है। बीजेपी सरकार दिल्ली पर अध्यादेश लाएगी और DMK इसका पुरजोर विरोध करेगी. हमने दूसरे नेताओं के विचारों पर चर्चा की और मैं सभी नेताओं से अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने की अपील करता हूं।"

सीएम एमके स्टालिन से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह, आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी मौजूद थीं।

 बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल एनसीपी प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सीपीएम नेता सीताराम येचुरी से मिल चुके हैं।

calender
01 June 2023, 07:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो