Delhi Murder: साक्षी को हमेशा पढ़ाई पर ध्यान देने और साहिल को लेकर समझाते रहते थे उसके पिता, दोनों के रिश्ते के बारे में थी जानकारी

पीड़िता के पिता ने पुलिस FIR में बताया की उन्हें साहिल और अपनी बेटी के दोस्ती के बारे में खबर थी। यही नहीं बल्कि कई बार साक्षी के पिता ने अपनी बेटी को चेताया भी था की वह अभी छोटी है, इन सब मामलों से दूर रहे और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पिता साहिल को लेकर उसे समझाते थे की वह अभी छोटी है, पढ़ाई पर ध्यान दो तो वह इस बात से नाराज़ होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाया करती थी।

Delhi Murder: दिल्ली के शाहबाद में 28 मई 2023 को हुए डेरी हत्याकांड में आरोपी साहिल को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। दो दिन की रिमांड के बाद पुलिस आरोपी साहिल को आज यानी 1 जून 2023 को कोर्ट में पेश करने वाली है। पुलिस की पूछताछ के बाद साहिल ने बताया की वह साक्षी के साथ रिलेशन में था, वह उसे कुछ समय से नज़रअंदाज़ कर रही थी, उसे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और वह काफी गुस्से में आ गया था।

खास बात यह थी की साक्षी के पिता जनक राज (35 ) जो बार - बार मीडिया में यह कहते नज़र आ रहे थे की वह साहिल को नहीं जानते, और न ही अपनी बेटी और साहिल की दोस्ती के बारे में भी, वह अब गलत साबित हो रही है। नाबालिग लड़की के पिता दोनों के रिश्ते के बारे में अब जानकारी दी है। पीड़िता के पिता ने पुलिस FIR में बताया की उन्हें साहिल और अपनी बेटी के दोस्ती के बारे में खबर थी। यही नहीं बल्कि कई बार साक्षी के पिता ने अपनी बेटी को चेताया भी था की वह अभी छोटी है, इन सब मामलों से दूर रहे और अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे।

ऐसा भी बताया जा रहा है की जब साक्षी के पिता साहिल को लेकर उसे समझाते थे की वह अभी छोटी है, पढ़ाई पर ध्यान दो तो वह इस बात से नाराज़ होकर अपनी दोस्त नीतू के घर चली जाया करती थी।

आरोपी ने कर डाली साक्षी की बेरहमी से हत्या

बता दें, की दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 28 मई 2023 को शाम के समय में करीब 8 बजे के बाद एक 16 साल की नाबालिग लड़की की चाकू से गोद - गोदकर बेहरहमी से हत्या कर दी। यही नहीं जब पीड़िता चाकू से हमले के बाद जमीन पर गिर गयी इसके बाद भी आरोपी ने उसपर पत्थर से कई वार किए जिसे उसके सर से खून बहने लगा। यह पूरी खौफनाक वारदात वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी थी। इस पूरी घटनाक्रम की जानकारी पीड़िता के पिता और उसकी एक सहेली ने दी थी।


 

calender
01 June 2023, 10:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो