Delhi Sakshi Murder Case: आरोपी साहिल की पुलिस रिमांड 3 दिन के लिए बढ़ी, पुलिस को की गुमराह करने की कोशिश

उसके बाद उसने दो बसें बदलकर बुलंदशहर अपनी बुआ के घर जाकर छिप गया। आरोपी ने इस खौफनाक काम को क्यों अंजाम दिया इस बात का सही से खुलासा अभी तक दिल्ली पुलिस ने नहीं किया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पुलिस आरोपी साहिल के मोबाइल फ़ोन को बरामद कर लिया है और उसकी कॉल रिकॉर्डिंग, व्हाट्सअप और इंस्टाग्राम चैट की डिटेल्स निकलवा रही है।

Delhi Sakshi Murder Case: दिल्ली के शाहबाद डेरी हत्याकांड के आरोपी साहिल खान की पुलिस रिमांड बढ़ाने की खबर सामने आई है। बता दें, की साहिल खान की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद उसे आज यानी 1 जून गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर उसकी 3 दिनों के लिए पुलिस हिरासत बढ़ा दी गयी है। 

दरअसल, दिल्ली पुलिस द्वारा आरोपी साहिल खान को सोमवार में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया , जहां अदालत ने साहिल को 2 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया था। 

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश 

आरोपी साहिल पुलिस को बार - बार गुमराह करने की कोशिश कर रहा है, वह अपने बयान से हर बार पलट रहा है। साक्षी की हत्या के बाद वह पुलिस से बचने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा है। 

हत्या के बाद छुप गया था अपनी बुआ के घर 

साक्षी की हत्या के बाद बुलंदशहर जाने से पहले आरोपी साहिल रिठाला गया और वहां हत्या के दौरान इस्तेमाल किये गए चाकू को छिपाया। उसके बाद उसने दो बसें बदलकर बुलंदशहर अपनी बुआ के घर जाकर छिप गया। आरोपी ने इस खौफनाक काम को क्यों अंजाम दिया इस बात का सही से खुलासा अभी तक दिल्ली पुलिस ने नहीं किया है। 

जानकारी के लिए बता दें, कि साहिल ने 28 मई 2023 को शाम के समय में दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 वर्षीय किशोरी साक्षी को चाकू से गोद - गोदकर लहूलुहान कर दिया फिर उसके सिर को पत्थर से सिर खुचलकर मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस ने चेक की साहिल के मोबाइल फ़ोन की डिटेल्स 

पुलिस आरोपी साहिल के मोबाइल फ़ोन को बरामद कर लिया है और उसकी कॉल रिकॉर्डिंग, व्हाट्सअप और इंस्टाग्राम चैट की डिटेल्स निकलवा रही है। इसी के साथ - साथ पुलिस साहिल और साक्षी के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है और उनके भी मोबाइल के चैट डिटेल्स से जांच पड़ताल कर रही है। 


 

calender
01 June 2023, 02:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो