Delhi Murder case: मामूली बात पर पत्नी की पेंचकस घोंपकर की हत्या, फिर खुद ने किया सुसाइड

Delhi Murder case: दिल्ली के नरेला इलाके में मामूली बात को लेकर हुआ पति और पत्नी में झगड़ा जिसके चलते पति ने पत्नी की पेचकस घोपकर की हत्या कर दी और खुद ने भी सुसाइड कर लिया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दोनों की शादी को 18 साल हो चुके थे. उनके दो बच्चे भी है बड़े लड़के की उम्र 15 साल की है वहीं दूसरे लड़के की उम्र 11 वर्ष की है.

Delhi Murder case: दिल्ली के नरेला इलाके से एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां पर बुधवार को एक महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहां मौजूद लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन करनी शुरू कर दी.

पेंचकस से की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा था कि पती ने पहले पत्नी की हत्या की फिर खुदकुशी की लेकिन ऐसा नहीं था पति ने पहले पत्नी की पेंचकस घोंपकर बड़ी बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया और फिर कुछ देर बाद खुद भी आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतकों की पहचान विनोद उम्र 45 वर्ष और कोमल उम्र 38 वर्ष के रूप में की है.

जब पुलिस को इस मामले सूचना मिली तो कोमल का शव फर्श पर पड़ा था और विनोद चुन्नी के सहारे लटका हुआ था. पुलिस ने दोनों के शव को वहां से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों की शादी को 18 साल हो चुके थे.

खुद ने की आत्महत्या

उनके दो बच्चे भी है बड़े लड़के की उम्र 15 साल की है वहीं दूसरे लड़के की उम्र 11 वर्ष की है. लोगों ने पुलिस को बताया है कि दोनों में काफी समय से मामूली सी बात पर झगड़ा चल रहा था. लेकिन झगड़ा इतना बड़ गया कि पती ने पत्नी की पेंचकस घोंपकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

calender
28 June 2023, 04:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो