Delhi Traffic Advisory: आज पीएम आवास पर 'आप' का हल्ला बोल, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, पढ़ें पूरी जानकारी

Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली में आज यानी मंगलवार के लिए दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. एडवाइजरी के मुताबिक तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और कमाल अतातुर्क मार्ग पर किसी भी वाहन को रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Delhi Traffic Advisory: दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पीएम अवास पर प्रदर्शन करने वाले हैं. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने 'आप' के प्रदर्शन से पहले यातायात प्रतिबंधों और अलगावों के बारे में एक सलाह नामा जारी किया है. एडवाइजरी के मुताबिक आज "तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और केमाल अटातूर्क मार्ग पर कोई वाहन रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं होगी.

गौरतलब है कि सीएम केजरीवाल को ईडी ने शराब नीति घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया है. केजरीवाल ने ईडी के समन का कोई जवाब नहीं दिया था जिसके बाद हाईकोर्ट ने उन्हें गिरफ्तारी से राहत देने से इनकार कर दिया था.

इन रास्तों पर रहेगा प्रतिबंध

तुगलक रोड, सफदरजंग रोड और केमाल अटातूर्क मार्ग पर किसी भी जगह वाहन को रुकने या पार्क करने की अनुमति नहीं होगी. इसके अलावा जनता के लिए सामान्य प्रवेश नहीं होगा.

उपरोक्त सड़कों पर खड़े किए गए वाहनों को हटाया जाएगा और अनुचित पार्किंग और कानूनी निर्देशों का पालन न करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

खींचे गए वाहनों को काली बारी मार्ग पर स्थित यातायात गड्ढे में पार्क किया जाएगा.

इन रास्तों को किया जा सकता डायवर्जन

  • अरबिंदो चौक
  • तुगलक रोड
  • सम्राट होटल गोल चक्कर
  • जिमखाना पोस्ट ऑफिस गोल चक्कर
  • तीन मूर्ति हैफा गोल चक्कर
  • नीति मार्ग चौराहा
  • कौटिल्य मार्ग चौराहा

इन मेट्रो स्टेशन के गेट रहेंगे बंद

DMRC के ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा कारणों की वजह से दिल्ली के कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं. लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर एंट्री और एग्जिट बंद रहेगी.

सहायता के लिए इस नंबर पर करें कॉल

अगर किसी सहायता की जरूरत पड़े तो आप वॉट्सएप नंबर- 8750871493 पर कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा हेल्पलाइन नंबर- 1095/011-25844444 पर भी कॉल कर सकते हैं.

calender
26 March 2024, 06:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो