Delhi Weather: अगले दो दिन Delhi-NCR में रहेगी हल्की सर्दी, जानिए कब से पड़ेगी गर्मी

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में अभी दो-तीन दिन तक ऐसा ही मौसम बना रह सकता है. वहीं इसके बाद तापमान बढ़ना शुरू हो जाएगा. शनिवार को राजधानी में मौसम साफ रहेगा. हालांकि हवा 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Weather: शुक्रवार, 8 मार्च को सुबह का तापमान 10 डिग्री से नीचे रहा. इस दौरान आसमान में बादलों की आवाजाही भी रही और धूप भी खिली रही. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार अभी दो तीन दिन राजधानी दिल्ली का मौसम ऐसा ही रहने वाला है. वहीं इसके बाद मौसम विभाग का अनुमान है कि 13 मार्च तक न्यूनतम तापमान 13 से 14 डिग्री और अधिकतम 30 डिग्री तक चला जायेगा.

आज कैसा रहेगा राजधानी दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आज यानी शनिवार को राजधानी दिल्ली में आसमान साफ रहेगा. हालांकि इस दौरान 25 से 35 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा भी चलने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो दिन दिल्ली का अधिकतम तापमान 27 डिग्री एवं न्यूनतम 11 डिग्री के आसपास बना रहेगा. वहीं 11 मार्च से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

कब शुरू होगी दिल्ली में गर्मी

पश्चिमी विक्षोभ के असर से फिलहाल दिल्ली का मौसम सर्द है. अभी दिल्ली का अधिकतम तापमान 10 डिग्री और 27 डिग्री से नीचे चल रहा है जो कि सामान्य से कम है. लेकिन 11 मार्च से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल सकता है. 13 मार्च तक न्यूनतम तापमान 13 से 14 डिग्री व अधिकतम तापमान 30 डिग्री तक पहुंच जाएगा. वहीं 25 मार्च तक अधिकतम तापमान 35-36 और न्यूनतम 18-20 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है.

calender
09 March 2024, 06:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो