Election 2024: क्या फिर से इंडिया गठबंधन में आएगी टकरार? छत्तीसगढ़ में बरसे केजरीवाल

Election 2024: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA से मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन को बनाया जिसमें 28 दल शामिल हैं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election 2024: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले NDA से मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों ने इंडिया गठबंधन को बनाया जिसमें 28 दल शामिल हैं और इसमें आम आदमी पार्टी भी शामिल है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ के बस्तर पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया है. 

बस्तर में एक जनसभा के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "क्या इंडिया तुम्हारे पिता जी का है? यह 140 करोड़ लोगों का है. मैं भाजपा को चुनौती देना चाहूंगा हिम्मत है तो इंडिया का नाम बदलकर दिखाओ. पिछले साल तक ये लोग इंडिया के नाम पर कई कार्यक्रम चलाते थे, विपक्ष ने इंडिया नाम रख लिया तो कहते हैं हम इंडिया नाम बदलेंगे.

लालबाग मैदान में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, "आज चार दिन हो गए हैं और चार दिन पहले वो (जवान) मुठभेड़ (अनंतनाग) में शहीद हो गए थे, लेकिन अभी तक पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा... आप क्यों नहीं बोल रहे हैं? क्या आपको दुख नहीं होता?".

calender
16 September 2023, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो