दिल्ली-यमुनोत्री मार्ग पर भयंकर सड़क दुर्घटना, 4 लोगों की गई जान

Delhi Road Accident: दिल्ली के यमुनोत्री मार्ग पर दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित होने की खबर मिल रही है. जिसमें चार लोगों की जान चली गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Road Accident: राजधानी दिल्ली के यमुनोत्री लेन पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हो गई है. जिसके बाद आस-पास के इलाकों में सनसनी मच गई है. दरअसल एक ट्रक तेज रफ्तार में आते हुए मार्ग में उपस्थित एक दुकान को तोड़ते हुए अंदर घुस गई. और जाकर पलट गई जिससे वहां मौजूद चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

इसके बावजूद लगभग दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है. इस घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी से उतरकर भाग निकला. इस दर्दनाक घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव करते हुए लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी मिल रही है कि ट्रक इससे पहले भी कही सड़क दुर्घटना को अंजाम देके आ रहा था. जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करनी शुरू कर दी है. 

दुर्घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला कांधला थाना क्षेत्र के बस स्टैंड का बताया जा रहा है. जहां बुधवार यानी 3 अप्रैल को एक कैंटेनेटर ट्रक बहुत तेज गति से आते हुए सड़क के किनारे मौजूद एक दुकान में घुस गई. जिससे आप-पास के दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. ट्रक की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई है. साथ ही दर्जनों लोगों के घायल होने की खबर है.

तेज रफ्तार में आ रहा था ट्रक

दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी. घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया साथ ही लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जब उस ट्रक के बारे में पता लगाया गया तो जानकारी मिली कि ट्रक ड्राइवर पहले से भी किसी सड़क दुर्घटना को अंजाम देते हुए दिल्ली पहुंचा है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में कर लिया है, जबकि ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा. 

calender
03 April 2024, 10:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो