मेरे पति एक महीने से जेल में है उनका क्या कसूर है? जनता के बीच भावुक होकर बोली सुनीता केजरीवाल

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में शनिवार की शाम यानी 27 अप्रैल को पहला रोड शो किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में शनिवार की शाम यानी 27 अप्रैल को पहला रोड शो किया है. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने कोंडली क्षेत्र में मतदाताओं को हाथ जोड़कर अभिवादन किया है. इस दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में 10 साल जांच चलेगी तो क्या 20 साल जेल में रखेंगे क्या?

सुनीता केजरीवाल के रोड शो के लिए भव्य तैयारी की गई थी. भारी मात्रा में लोग सुनीता केजरीवाल के रोड शो में इकट्ठा हुए. इस दौरान कोंडली इलाके में I LOVE KEJRIWAL के बैनर पोस्टर भी लगाए गए, केजरीवाल कि गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी कई बार भाजपा सरकार पर हमला बोल चुकी है.

अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कहा कि ये तानाशाही और गुंडागर्दी है. 22 साल से इंसुलिन ले रहे हैं. क्या ये केजरीवाल को समाप्त करना चाहते हैं. केजरीवाल का क्या कसूर है उन्होंने दिल्ली में बिजली फ्री की. उन्होंने लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बच्चों के लिए स्कूल बनावा दिए और साथ ही मोहल्ले में क्लीनिक बनावाए. इसलिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. ये देश तानाशाही की ओर जा रहा है, इसे बचा लो वोट की ताकत को समझें हम सब इस तानाशाही से लड़ेगे और जीतेंगे.

दिल्ली की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी रविवार 28 अप्रैल को दिल्ली के अलग- अलग कई इलाको में रोड शो करेंगी. इसके साथ ही पंजाब गुजरात और हरियाणा में भी चुनाव प्रचार करेंगी और पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगी. सुनीता इससे पहले झारखंड में हुई इंडिया गठबंधन की रैली में भी शामिल हुई थी.

calender
27 April 2024, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो