Women Reservation Bill 2023: राहुल गांधी आनंद विहार के बस टर्मिनल पर बने 'कुली', सिर पर उठाया सामान... देखें वीडियो

राहुल गांधी ने दिल्ली के आनंद विहार बस टर्मिनल पर कुलियों से बातचीत करने पहुंचे हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुली की वर्दी पहनकर सिर पर सामान उठाकर चल रहे हैं.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • राहुल गांधी रेलवे स्टेशन पर बने कुली
  • सामान सिर पर उठाकर लोगों का बढ़ाया हौसला

Women Reservation Bill 2023: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक ड्राईवरों और मैकेनिकों के बाद अब कुलियों से मुलाकात की है, बता दें कि राहुल गांधी ने दिल्ली के आनंद विहार बस टर्मिनल पर कुलियों से बातचीत करने पहुंचे हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुली की वर्दी पहनकर सिर पर सामान उठाकर चल रहे हैं. अब कांग्रेस ने इसे भारत जोड़ो यात्रा बताया है. 

रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस ने सोशल साइट एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि, आज राहुल गांधी जी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले, पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी. आज राहुल जी उनके बीच पहुंचे और इत्मीनान से उनकी बात सुनी, भारत जोड़ो यात्रा जारी है. 

पहले भी कई यात्राएं 

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर ट्रक ड्राइवरों के साथ यात्रा कर उनसे संवाद किया. इस यात्रा में जहां उनके कुछ मीठी बातें थी, तो कहीं उनके संघर्ष की कहना को बयां कर रही थी. राहुल गांधी ने इस पूरे वृंतात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. कांग्रेस ने बताया की यह यात्रा राहुल की ट्रक ड्राइवरों की समस्याएं सुनने के लिए की गई थी. इसके कुछ दिनों बाद वह दिल्ली के करोल बाग स्थित बाइक मार्केट मैकेनिकों से बातचीत की थी. 

calender
21 September 2023, 12:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो