पत्रकार ने रामदेव से पूछा ऐसा सवाल कि बॉडीगार्ड ने छीन लिया फोन, की बदतमीजी

Supreme Court: बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण आज यानी 2 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में पेश हुए. कोर्ट से बाहर निकलते ही उनके बॉडीगार्ड पत्रकार से बदतमीजी करने लगे. पढ़ें पूरी खबर.

JBT Desk
JBT Desk

Supreme Court: योग की दुनिया के गुरु कहे जाने वाले बाबा रामदेव और उनके साथी आचार्य बालकृष्ण जो कि पतंजलि आयुर्वेद के एमडी भी हैं. इन दोनों की आज यानी मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में पेशी हुई. इस दौरान अदालत ने दोनों को जमकर फटकार लगाई. वहीं बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने कोर्ट से आदेश का उल्लंघन करने के लिए बिना शर्त माफी भी मांगी.

आपको बता दें कि बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के ऊपर भ्रामक विज्ञापन का मामला दर्ज है. जिसको लेकर आज कोर्ट में सुनवाई की गई थी. वहीं कोर्ट से बाहर निकलने के दरमियान उनके बॉडीगार्ड ने पत्रकारों के साथ बदतमीजी की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आखिर किस मामले को लेकर कोर्ट में पेश हुए बाबा रामदेव

बाबा रामदेव को भ्रामक विज्ञापन मामले में आज यानी 2 अप्रैल को कोर्ट में पेश होना पड़ा. दरअसल पतंजलि आयुर्वेद के खिलाफ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई थी. इस पूरे मामले में बाबा रामदेव व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए जारी किए गए याचिका के तहत सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कोर्ट से आदेश का उल्लंघन करने के लिए बिना शर्त माफी भी मांगी. बताया जा रहा है कि कोर्ट ने उनको जोरदार फटकार लगाई है. वहीं इन सारे मामले पर अगली सुनवाई आने वाले 10 अप्रैल को होनी है.

रामदेव बाबा के बॉडीगार्ड ने की मीडिया कर्मियों से बदतमीजी

जानकारी मिल रही है कि सुप्रीम कोर्ट परिसर में बाबा रामदेव के बॉडीगार्ड ने पत्रकारों का साथ बदतमीजी की है. दरअसल जब वह कोर्ट से फटकार सुनकर बाहर निकल रहे थे तो उनको चारों तरफ से मीडिया कर्मियों ने घेर लिया. जब उनसे सवाल किया गया तो उनके बॉडीगार्ड पत्रकारों के कैमरे और मोबाइल छीनने लगें. इसके साथ ही बदतमीजी पर उतर आए. जिसके बाद ये मामला बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है. 

calender
02 April 2024, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो