Threat to kill PM Modi: दिल्ली पुलिस के पास आई कॉल, PM मोदी और अमित शाह को जान से मारने की धमकी

Threat to kill PM Modi: दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को आज बुधवार 21 जून को दो PCR कॉल आई थी। जिमसमें पहले कॉल में बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी तथा दूसरी क़ॉल पे पीएम मोदी और अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस मामलें की जांच कर रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Threat to kill PM Modi: दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को आज एक ऐसे व्यक्ति की दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं, जिसने प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी; दिल्ली पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आऊटर जिले की पुलिस को आज सुबह एक शख्स ने PCR कॉल कर बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी। कुछ देर बार दूसरी कॉल आई जिसमें पीएम मोदी औऱ गृह मंत्री को भी जान से मारने की धमकी दी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान हो गयी। आरोपी का नाम संजय वर्मा है और वह दिल्ली के मोदीपुर इलाके का रहने वाला है।

आरोपी के परिवारवालों ने बताया कि संजय कल रात से ही शराब पी रहा है और घर नहीं आया है। वहीं पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है हम उसे जल्द से जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जब किसी अज्ञान शख्स द्वारा पीएम मोदी और किसी सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई है।

 

calender
21 June 2023, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो