ED Notice: एक्टर रणबीर कपूर को ED का समन, जानिए किस मामले में भेजा गया नोटिस 

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की तरफ से अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजा गया है. ईडी ने उन्हें महादेव लाटरी जांच मामले में समन भेजा है. 

Akshay Singh
Akshay Singh

ED Notice: एक्टर रणबीर कपूर को ED का समन, जानिए किस मामले में भेजा गया नोटिस 
देशभर में कई जगह प्रवर्तन निदेशालय (ED) की ओर से लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच ED की जांच के दायरे में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर भी आ गए हैं. खबरों की मानें तो एजेंसी की तरफ से बुधवार रणबीर को समन जारी किया दया. ईडी ने उन्हें महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले में समन भेजा है. कहा जा रहा है कि ED को शक है कि इस महादेव ऑनलाइन लॉटरी केस में हवाला के जरिए कलाकारों को पैसे दिए गए हैं और इसी के चलते ईडी उनसे पूछताछ करना चाहती है. 

6 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश

प्रवर्तन निदेशालय की ओर से महादेव ऑनलाइन लॉटरी जांच मामले रणबीर के समन भेजा चुका है जिसके तहत उन्हें अब 6 अक्टूबर को हाजिर होने का निर्देश दिया गया है. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे और इसी वजह से ED की ओर से उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. 

रणबीर के बाद इनका भी नंबर

बताया जा रहा है कि जांच के दायरे में सिर्फ रणबीर ही नहीं हैं बल्कि इनके अलावा आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली अजगर, विशाल डडलानी, टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कर, एली अव्राम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्य श्री, पुलकित, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम भी चल रहा है.

calender
04 October 2023, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो