Virat Kohli: विश्व कप मैचों की टिकट मांगने वाले दोस्तों को विराट ने दिया मजेदार जवाब, अनुष्का ने भी दी प्रतिक्रिया

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक मजेदार स्टोरी शेयर की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli's Insta Story: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बुधवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक मजेदार स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में विराट ने विश्व कप मैचों की टिकट मांगने वाले दोस्तों को एक खास संदेश दिया है. विराट ने अपने इन दोस्तों को घर पर ही मैच का लुत्फ उठाने की सलाह दी है. विराट के स्टोरी शेयर करने के बाद अनुष्का ने भी उनकी स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दिलचस्प मैसेज लिखा है. 

बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, "जैसे-जैसे हम विश्व कप के करीब पहुंच रहे हैं तो मैं बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने सभी दोस्तों को ये बताना चाहूंगा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मुझसे मैचों के टिकट का अनुरोध न करें. अपने घरों से ही इस विश्व कप का आनंद लें."

वहीं विराट के स्टोरी शेयर करने के कुछ ही देर बाद अनुष्का शर्मा ने स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, "और मुझे भी कुछ जोड़ने दीजिए. अगर आपकी टिकट रिक्वेस्ट के मैसेज का रिप्लाई नहीं आता है तो कृपया मुझे सहायता के लिए न कहें."

विश्व कप में भारतीय टीम के मैचों की टिकट मिलना बेहद कठिन -

गौरतलब हो कि हमारी देश (भारत) में क्रिकेट के खेल के लिए दीवानगी की कोई भी हद नहीं है. उस पर जब विश्व कप की बात हो और यह घरेलू मैदानों पर ही खेला जाए तो फिर यह दीवानगी सिर चढ़ कर बोलती है.

इस बात का अंदाजा विश्व कप के मैचों की टिकटों के फटाफट बिक जाने की खबरों से ही लगाया जा सकता है. क्रिकेट का हर प्रेमी स्टेडियम में बैठकर विश्व कप के मैचों का आनंद लेने की चाहत दिल में लिए हुए हैं, लेकिन हर फैन को टिकट मिल जाए ऐसा मुमकिन नहीं है.

calender
04 October 2023, 03:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो