Rishabh Pant: 26वें जन्मदिन से पहले ऋषभ पंत ने लिया बाबा केदारनाथ और बद्रीनाथ का आशीर्वाद, तस्वीरें हुई वायरल

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार को बद्रीनाथ और केदारनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार को बद्रीनाथ और केदारनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचे. पंत हैलीकॉप्टर से यहां पहुंचे थे, जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि पंत तकरीबन पूरी तरह ठीक हो गए हैं.

पंत देहरादून हेलीपैड से बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम के लिए रवाना हुए. पहले वह बद्रीनाथ गए इसके बाद केदारनाथ धाम के दर्शन किए. पंत को देखकर मंदिर में पहुंचे अन्य श्रद्धालु उन्हें देखने के लिए पहुंच गए, जिससे वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई.

बता दें कि मंदिर समिति की तरफ से ऋषभ पंत को केदारनाथ धाम का प्रसाद, अंगवस्त्र, रुद्राक्ष माला आदि भेंट किया गया. उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए भीड़ जमा हो गई. पंत के साथ स्थानीय विधायक उमेश कुमार भी थे.

गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है. पंत अगर पूरी तरह स्वस्थ होते तो वह भारतीय टीम का हिस्सा होते. लेकिन पंत को अभी पूरी तरह से ठीक होने में कुछ और महीने लगेंगे. ऋषभ पंत कार हादसे में बुरी तरह चोटिल हुए थे.

सीधे शब्दों में कहें तो पंत मौत के मुंह से वापस लौटे थे, क्योंकि हादसे में कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई थी. जबकि ऋषभ पंत हादसे के 10 महीने बाद पूरी तरह फिट हो गए हैं. पंत ने खुद ये कहा था कि उनका पुनर्जन्म हुआ है. क्रिकेट जगत खासकर भारतीय टीम ऋषभ पंत की कमी महसूस कर रही है.

सभी को उम्मीद है कि पंत जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करते नजर आएंगे. बता दें कि ऋषभ पंत ने कुछ दिन पहले एक फ्रेंडली मैच में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे, जिसमे पंत ने काफी शानदार शॉट्स लगाए थे. वहीं ऋषभ पंत को लेकर खबर है कि वह साल 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं.

calender
03 October 2023, 11:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो