Election Result: BJP की हैट्रिक जीत पर बोले PM मोदी- बुराइयों को खत्म करने की गारंटी भाजपा की

Election Result: मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला अब कुछ ही पलों में हो जाएगा, आज मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनती दिखाई दे रही है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Election Result: मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला अब कुछ ही पलों में हो जाएगा, आज मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तीनों राज्यों में भाजपा की सरकार बनती दिखाई दे रही है. वहीं तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनती नजर आ रही हैं. 

मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार वापसी कर रही है तो वहीं राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार जा रही है, वहीं तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी ने बीआरएस पार्टी को पीछे छोड़ा है. इस बीच भाजपा की बंपर जीत पर नरेंद्र मोदी व जेपी नड्डा भाजपा मुख्यालय पर पहुंचे है और साथ ही जनसभा को संबोधित किया है. 

इस बीच नरेंद्र मोदी ने कहा कि. "चुनाव नतीजों ने एक और बात स्पष्ट की है. देश का युवा सिर्फ और सिर्फ विकास चाहता है. जहां भी सरकारों ने युवाओं के खिलाफ काम किया है, वो सरकारें सत्ता से बाहर हुई हैं. चाहे राजस्थान हो, छत्तीसगढ़ हो, या तेलंगाना हो, ये सारी सरकारें पेपर लीक और भर्ती घोटालों के आरोपों में घिरी हुई थीं. परिणाम ये हुआ कि इन तीनों ही राज्यों में सत्ता में बैठे दल अब सरकार से बाहर हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "आज देश के युवा में ये भरोसा लगातार बढ़ रहा है कि भाजपा ही उनकी आकाक्षाएं समझती है, उनके लिए काम करती है. देश का युवा ये जानता है कि भाजपा की सरकार युवा हितैषी होती हैं, युवाओं के लिए नए अवसर बनाने वाली होती है."

पीएम मोदी ने कहा कि, मैं आज हर राज्य के भाजपा कार्यकर्ताओं की भी सराहना करूंगा, प्रशंसा करूंगा. भाजपा और कमल के प्रति आपकी निष्ठा, आपका समर्पण, अतुलनीय है. डबल इंजन सरकार का मैसेज आपने पूरी ईमानदारी से जन-जन तक पहुंचाया. इसी का परिणाम आज हमें मिल रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि, "इन चुनाव परिणामों की गूंज सिर्फ MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तक सीमित नहीं रहेगी. इन परिणामों की गूंज दूर तक जाएगी. पूरी दुनिया में इन चुनाव परिणामों की गूंज सुनाई देगी. ये चुनाव परिणाम, भारत के विकास पर दुनिया के भरोसे को और मजबूत करेंगे. ये चुनाव परिणाम, दुनियाभर के निवेशकों को भी भरोसा देंगे."

BJP मुख्यालय में पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि, "लोकतंत्र के हित में, मेरी कांग्रेस और उसके साथियों को एक और सलाह है. कृपया करके ऐसी राजनीति ना करें जो देश विरोधी हो, जो देश को बांटने का, देश को कमजोर करने का काम करे. इस जीत की गूंज मध्य प्रदेश, राजस्थान या छत्तीसगढ़ तक सीमित नहीं रहनी चाहिए. इसे दुनिया तक पहुंचना चाहिए. ये चुनाव नतीजे और भारत के विकास पर भरोसा दुनिया का भारत पर भरोसा और मजबूत करेगा."

calender
03 December 2023, 08:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो