Go First ने सभी फ्लाइट को 31 जुलाई तक के लिए किए रद्द, जानिए क्या है कारण?

Go First Flight: फाइनेंशियल क्राइसिस में घिरी एयरलाइन कंपनी Go First ने फिर से अपनी फ्लाईट्स को 31 जुलाई तक कैंसिल कर दिया है. 3 मई से लगातार एयरलाइन ने अपनी सभी फ्लाइट्स को कैंसिल कर रखा है,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Go First: गो फर्स्ट ने एक बार फिर अपनी सभी उड़ानों को 31 जुलाई तक के लिए रद्द कर दिया है, 3 मई से लगातार एयरलाइन ने अपनी सभी फ्लाइट को कैंसिल कर रखा है, जो कि अब 31 जुलाई 2023 तक कैंसिल हो गई. इस बात की जानकारी एयरलाइन ने ट्वीट कर दी है. 

गो फर्स्ट ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा, "परिचालन कारणों से, 31 जुलाई 2023 तक गो फर्स्ट उड़ानें रद्द कर दी गई हैं. असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं और ग्राहकों से अधिक जानकारी के लिए http://shorturl.at/jlrEZ पर जाने का अनुरोध करते हैं। किसी भी प्रश्न या चिंता के लिए, कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें."

मई की शुरुआत में कैश की कमी के कारण एयरलाइन ने 3 मई को अपना संचालन पूरी तरह से बंद कर दिया था. इसके बाद से लगातार कंपनी अपनी सभी उड़ाने रद्द कर रही. आपको बता दें कि कंपनी की ओर से हाल ही में एक नोटिस जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कंपनी ने दिवालिया प्रक्रिया के लिए आवेदन किया हुआ है. हम जल्द ही बुकिंग दोबारा से शुरु करने का प्रयास कर रहे हैं. हम आपके सहयोग का शुक्रगुजार है. 

calender
30 July 2023, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो