JP Nadda in Gujarat: गोधरा में नड्‌डा का राहुल पर बड़ा हमला, बोले - कांग्रेस पार्टी गरीबी हटाओं के नाम पर राजनीति करती है

JP Nadda in Gujarat: एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बोले, 1951-52 से हम सोचते रहे कि अंत्योदय, एकात्म मानववाद, गरीब का भला हो,

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

JP Nadda in Gujarat: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुजरात के गोधरा में सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा, हम जानते हैं कि देश में गुजरात का एक विशेष स्थान है. ये वीरों की धरती है, ये संन्यासियों की धरती है, ये संतों की धरती है, ये समाज को सुधारक देने वाली धरती है और ये भारत की चेतना को जगाते हुए आगे बढ़ाने वाले वीरों की धरती है. ऐसी धरती को मैं नमन करता हूं.

गरीबी हटाओं के नाम पर कांग्रेस देश को लूटती है: नड्डा

गुजरात के गोधरा में जेपी नड्डा ने कहा, "1951-52 से हम सोचते रहे कि अंत्योदय, एकात्म मानववाद, गरीब का भला हो, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का भला हो। सरकारें आईं और गईं.... गरीबी हटाओ के नाम पर कांग्रेस पार्टी लंबे समय तक राजनीति करती रही, गरीबों का वोट लिया और गरीबों को ही लूटती रही. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास के मंत्र को प्रधानमंत्री मोदी जी ने साकार किया."

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर वार

जेपी नड्डा ने कहा, "9 साल पहले 92% मोबाइल विदेशों से बनकर आता था और सबसे ज्यादा चीन से आता था, आज 97% मोबाइल भारत बना रहा है. स्टील उत्पादन में भारत चौथे नंबर पर था, आज भारत स्टील उत्पादन में दूसरे नंबर पर है. एक समय था जब भारत के प्रधानमंत्री कहते थे कि मैं 1 रुपया भेजता हूं तो 85 पैसे गायब हो जाते हैं। वह पता नहीं कौन सा पंजा था जिसमें वह 85 पैसे चिपक जाते थे. आज के डिजिटल इंडिया में पैसा सीधे लाभार्थियों के खाते में जाता है."

70 साल में 74 एयरपोर्ट बने और BJP सरकार में 9 साल में ही 74 एयरपोर्ट बन गए: नड्डा

जेपी नड्डा ने काग्रेस पर हमला बोलते हुए बोले "70 साल में 74 एयरपोर्ट बने और पीएम मोदी के 9 साल में 74 एयरपोर्ट बने. जिसमें से 8 एयरपोर्ट तो हमारे गुजरात में ही बन रहे हैं. राहुल गांधी ब्रिटेन में जाकर बोल रहे हैं कि भारत में 'प्रजातंत्र' खतरे में है. ये बातें वह कर रहा है जिनकी दादी ने आपातकाल लगाकार लाखों लोगों को जेल भेज दिया था. ऐसे लोग प्रजातंत्र की बात कर रहे हैं. भारत में प्रजातंत्र तो खतरे में नहीं है बल्कि इनकी नेतागिरी खतरे मे हैं. 9 वर्ष के अंदर मोदी जी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति बदल डाली है। वंशवाद और वोट बैंक की राजनीति से निकालकर देश को विकासवाद की ओर ले गए हैं."

calender
10 July 2023, 03:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो