अश्लील वीडियो मामलों में आरोपी HD रेवन्ना को SIT ने हिरासत में लिया

HD Revanna: कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्न के पिता को SIT ने गिरफ्तार कर लिया है

JBT Desk
JBT Desk

HD Revanna: JD (S) नेता एचडी रेवन्ना को बेंगलुरु के केआर नगर पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में एसआईटी अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया. कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्ना के पिता को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया है.

रेवन्ना को अधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री HD देवेगौड़ा के कर्नाटक के बेंगलुरु के पद्मनाभनगर स्थित आवास में गिरफ्तार कर लिया और डारेक्ट SIT कार्यालय ले जाया गया है. MP- MLA कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद SIT अधिकारियों ने रेवन्ना की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी थी.

छापेमारी के समय पुलिस अधिकारियों को जानकारी मिली है कि देवेगोड़ा के आवास पर हैं इसके बाद दो कारों में सवार अधिकारी वहां पहुंचे. अधिकारियों के आने के 15 मिनट बाद घर का दरवारा नहीं खोला गया. फिर रेवन्ना के खुद ही दरवाजा खोला और बाहर आ गए. SIT अधिकारियों ने तुंरत उन्हें अपने साथ लेकर कार्यालय के लिए रवाना हो गए.

अपडेट जारी है...

calender
04 May 2024, 07:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो