INDIA Meeting : ' INDIA गठबंधन से बौखलाई बीजेपी', बैठक से पहले बोले राघव चड्ढा

Raghav Chadha: आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि INDIA गठबंधन भारत की 135 करोड़ जनता का गठजोड़ है. INDIA गठबंधन बनने के बाद से ही बीजेपी को इंडिया शब्द से नफरत होने लगी है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

INDIA Meeting in Mumbai: मुंबई में शुक्रवार को I.N.D.I.A गठबंधन की दूसरे दिन की बैठक से पहले आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि INDIA गठबंधन भारत की 135 करोड़ जनता का एक गठजोड़ है. उन्होंने कहा कि  इंडिया गठबंधन बनने के बाद से ही बीजेपी को INDIA शब्द से नफरत होने लगी है और बीजेपी पूरी तरह से बौखलाई हुई है. 

शुक्रवार आप नेता राघव चड्डा का इंडिया गठबंधन को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. मुंबई में तीसरे चरण की दूसरे दिन की बैठक से पहले राघव चड्ढा ने कहा कि INDIA गठजोड़ देश को बचाने के लिए बना हुआ है. बीजेपी INDIA गठजोड़ से बौखला गई है. जब से इंडिया गठबंधन बना है बीजेपी इस शब्द से भी नफरत करने लग गई है. आप नेता ने कहा कि INDIA गठजोड़ भारत की 135 करोड़ जनता का गठजोड़ है.

राघव चड्ढा ने कहा कि इंडिया गठबंधन एक परिवार है जो एकजुटता का संगम है. उन्होंने कहा कि देश की जनता को इस गठबंधन से काफी उम्मीदें हैं. आज की मौजूदा सरकार ने देश में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार जैसी बीमारियां लगा दी है.

I.N.D.I.A नाम से बीजेपी को नफरत 

राघव चड्ढा ने कहा कि इंडिया गठबंधन से बीजेपी में बौखलाहट है. इसलिए आज उसे I.N.D.I.A नाम से नफरत हो रही है, जो कि देश का नाम है. बीजेपी में इतनी बौखलाहट है कि वो इस महागठबंधन को तोड़ने के लिए झूठ फैला रही है. I.N.D.I.A शब्द का मजाक उड़ा रही और इसे तोड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं.

calender
01 September 2023, 11:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो