Indigo Flight News : इंडिगो की मुंबई से रांची जा रही फ्लाइट में यात्री की तबियत खराब, इमरजेंसी लैंडिंग के बाद भी हुई मृत्यु

Emergency Landing : मुंबई से रांची जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अचानक एक यात्री को खून की उल्टी होने लगी. यात्री डी तिवारी को अस्पताल में मृत ही लाया गया था.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Emergency Landing : फ्लाइट में सफर करते हुए आए दिन यात्रियों से जुड़ी खबरे सामने आती हैं. जिसमें कभी लड़ाई तो कभी एयरलाइंस के कर्माचरियों के साथ झगड़े के मामले होते हैं. लेकिन इस बार एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल मुंबई से रांची जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अचानक एक यात्री को खून की उल्टी होने लगी. उसकी उम्र 62 साल थी देखते ही देखते उसकी हालात खराब होने लगी और फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई.

रास्ते में हुई मौत

इंडिगो की इस फ्लाइट की नागपुर के बाबासाहेब अंबेडकर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. फिर 62 साल के यात्री डी तिवारी को पास के सरकारी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. यानी उड़ान के दौरान ही उनकी मृत्यु हो गई थी. अस्पताल से जानकारी दी गई कि यात्री किडनी और टीबी से पीड़ित था इस वजह से ही उसे फ्लाइट में खून की उल्टी हो रही थी. उन्होंने अस्पताल में मृत ही लाया गया था.

इंडिगो का बयान

इस मामले पर इंडिगो की तरह से बयान जारी किया गया है. जिसमें कहा गया कि मुंबई से रांची तक चलने वाली इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E5093 को मेडिकल आपात स्थिति के कारण नागपुर की ओर मोड़ दिया गया. फिर खून की उल्टी कर रहे यात्री को उतार दिया गया और मेडिकल सहायता के लिए अस्पताल ले जाया गया. दुर्भाग्यवश यात्री की मौत हो गई. हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं. आपको बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह 40 साल के एक इंडिगो पायलट की मौत हो गई थी. इस पर अधिकारियों ने कहा कि कैप्टन मनोज सुब्रमण्यम नागपुर-पुणे उड़ान का संचालन कर रहे थे तभी उनकी अचानक तबियत खराब हो गई थी.

calender
22 August 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो