Rajouri Target Killing: मस्जिद से निकल रहे शख्स की हत्या, कश्मीर में नहीं रुक रही टारगेट किलिंग

Rajouri Target Killing: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में फिर से टारगेट किलिंग का मामला सामने आया है. एक शख्स को मस्जिद से बाहर निकलते वक्त गोली मार दी गई.

JBT Desk
JBT Desk

Rajouri Target Killing:  जम्मू-कश्मीर के राजौरी में अज्ञात हमलावरों ने एक सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना राजौरी के शादरा शरीफ इलाके में हुई.  ये हत्या सोमवार (22 अप्रैल) शाम को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुई, हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद रजाक बाहर निकल रहे थे तभी उन्हें गोली मार दी गई. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

क्यों की गई हत्या?

राजौरी के शादरा शरीफ इलाके में हुई घटना में 40 साल के मोहम्मद को गोली मारी गई. मोहम्मद समाज कल्याण विभाग में काम करते थे. घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया. हालांकि अभी तक मौत की वजह का पता नहीं चल पाया है. 

हाल ही में एक मजदूर की हुई हत्या

इससे पहले अनंतनाग और हरपोरा में भी ऐसी घटनाएं सामने आई थीं. यहां दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के हरपोरा में आतंकियों ने देहरादून निवासी एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके एक दिन बाद बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों ने बिहार के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

 7 मई को मतदान 

आपको बता दें कि साल 2024 में जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद पर कार्रवाई के बाद टारगेट किलिंग की घटनाओं में कमी आई है. हालांकि, पिछले हफ्ते टारगेट किलिंग की दो घटनाएं सामने आईं. एक सप्ताह के अंदर यह तीसरी घटना है. अनंतनाग में लोकसभा चुनाव के लिए 7 मई को मतदान होगा.

calender
23 April 2024, 07:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो