Dumka Gang Rape: स्पेनिश महिला ने भारत की तारीफ में कहा 'अपराधियों को दोष दें, भारत के... '

Dumka Gang Rape: गैंग रेप पीड़िता स्पेनिश महिला का कहना है कि हमने रात रुकने के लिए उस जगह को चुना क्योंकि वह शांत और सुंदर थी, लेकिन हमको नहीं पता था यहां ऐसा हो जाएगा.

JBT Desk
JBT Desk

Dumka Gang Rape: झारखंड के दुमका जिले में पिछले सप्ताह गैंगरेप की शिकार स्पेनिश महिला का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि 'हमें भारत के लोगों से कोई शिकायत नहीं है क्योंकि वह देश में लगभग 20,000 किलोमीटर की सुरक्षित यात्रा कर चुकी है. हमे शिकायत है उन अपराधियों से जिन्होंने ये सब किया है. इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मंगलवार को पांच और लोगों को गिरफ्तार किया, इस तरह सभी आरोपी गिरफ्तार हो गये हैं. 

'भारत के लोग अच्छे हैं'

पीड़ित महिला ने कहा कि 'देश में हम लगभग 20,000 किलोमीटर की सुरक्षित यात्रा कर चुके हैं, भारत के लोग अच्छे हैं. मैं लोगों को दोष नहीं देती, मैं अपराधियों को दोष देती हूं. भारत के लोगों ने मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया और मेरे प्रति बहुत दयालु रहे हैं. सामूहिक बलात्कार की शिकार स्पेनिश पर्यटक ने कहा कि हमने रात रुकने के लिए उस जगह को चुना क्योंकि वह शांत और सुंदर थी. हमने सोचा कि हम वहां अकेले ही रहेंगे तो ठीक रहेगा.

उन्होंने कहा कि वह कई सालों से यात्रा कर रही हैं. पीड़िता ने कहा कि हम पिछले छह महीने से भारत में हैं और लगभग 20,000 किमी की यात्रा कर चुके हैं. हमें कहीं भी कोई परेशानी नहीं हुई. ऐसा पहली बार हुआ है.

मारपीट की, फिर हाथ बांधे... 

FIR में कहा गया है कि पहले तीन लोग उसके पति से झगड़ने लगे, उसके साथ मारपीट की और उसके हाथ बांध दिये. आरोप है कि बाकी 4 आरोपियों ने 'चाकू की नोक पर' स्पेनिश महिला को जबरदस्ती उठाया था. इसके बाद सभी 7 आरोपियों ने भी उसके साथ मारपीट की और बारी-बारी से रेप किया. पीड़िता के मुताबिक, वारदात को अंजाम देते वक्त सभी आरोपी नशे में लग रहे थे. घटना शाम करीब 7.30 बजे से रात 10 बजे के बीच हुई. स्पैनिश महिला अपने पार्टनर के साथ बाइक से वर्ल्ड टूर पर निकली है. श्रीलंका और पाकिस्तान घुमने के बाद वे भारत पहुंची थी. 

calender
06 March 2024, 07:04 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो