Delhi Weather: दिल्ली में फिर ठंड की दस्तक, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल

Delhi Weather: राजधानी दिल्ली में बीते दिन अधिकतम और न्यूनतम तापमान 4 डिग्री से कम था. इस बीच बुधवार को मौसम विभाग ने मौसम का ताजा अपडेट दिया है तो चलिए जानते हैं आने वाले दिनों में मौसम कैसा रहने वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Weather Update: मौसम विभाग के ताजा रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम हिमालय क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो गया है. जिसके बाद पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी शुरू हो गई है. पश्चिमी विक्षोभ और सर्द हवाओं का असर अब दिल्ली में देखने को मिल रहा है. जी हां दिल्ली में फिर से लौट आई है. IMD के ताजा रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले चार दिनों तक सुबह शाम में ठंड बनी रहेगी. इस दौरान दिल्ली में अधिकतम तापमान 25 से 28 डिग्री तापमान रह सकता है वहीं न्यूनतम तापमान 9-11 डिग्री के आसपास रहेगा.  

दिल्ली में सर्दी रिटर्न

देश भर में बारिश के बाद मौसम में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. मंगलवार को राजधानी दिल्ली में अधिकतम तापमान 23.4 जबकि न्यूनतम तापमान 9 डिग्री दर्ज हुआ था. इस दौरान सुबह शाम ठंड रहा जबकि दोपहर को धूप से राहत मिली. मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार अगले कुछ दिनों तक राजधानी में कुछ इस तरह का मौसम देखने को मिलेगा.

अगले 4 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम

IMD के अनुमान के अनुसार आज यानी बुधवार, 6 मार्च को आसमान में बादल छाए रहेंगे. दिन में धूप भी निकलेगी. आज अधिकतम तापमान 26 डिग्री और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री के आसपास रह सकता है. वहीं 10 मार्च के बाद तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है.

calender
06 March 2024, 06:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो