Sita Soren: हेमंत सोरेन की भाभी ने दिया पद से इस्तीफा, BJP में हुईं शामिल

Sita Soren: सीता सोरेन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. जानकारी यह भी सामने आ रही है कि वह बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sita Soren: झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) की जामा विधायक सीता मुर्मू सोरेन ने मंगलवार सुबह पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. इसके साथ ही वो BJP में हुईं शामिल हो गई हैं. हाल ही में नोट के बदले वोट मामले में सीता सोरेन का नाम सामने आया था. सीता सोरेन शिबू सोरेन की बड़ी बहू और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी हैं. 

पत्र लिखकर दी थी इस्तीफे की जानकारी

तीन बार की विधायक रह चुकी सीता ने मंगलवार सुबह पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन (जो उनके ससुर भी हैं) को एक पत्र लिखकर अपने फैसले की जानकारी दी. सीता ने झामुमो की सक्रिय सदस्यता और केंद्रीय महासचिव का पद छोड़ने के अपने फैसले की जानकारी देते हुए अपने पत्र में शिबू को लिखा, "आदरणीय बाबा", मेरे पति की मृत्यु के बाद से मुझे और मेरे परिवार को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है.

उन्होंने यह भी दावा किया कि शिबू अपने सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद परिवार को एकजुट रखने में विफल रहे. ''मुझे हाल ही में यह भी पता चला कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ साजिश रची जा रही थी. इसलिए मुझे झामुमो परिवार छोड़ना होगा.''

उन्होंने आगे लिखा कि में पार्टी और परिवार के सदस्यों ने दरकिनार कर दिया है, जो हमारे लिए निराशाजनक है'. मुझे उम्मीद थी कि समय के साथ स्थिति बदल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सीता ने अपने पत्र में आगे लिखा, यह देखकर दुख होता है कि पार्टी, जिसे मेरे पति ने एक महान संगठन के रूप में बनाया था, आदर्शों और मूल्यों से भटक गई है. 

calender
19 March 2024, 02:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो