Karnataka Election 2023: बेंगलुरु PM मोदी कर रहे 26 किमी लंबा रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक में चुनाव - प्रचार के लिए बेंगलुरु में मेगा रोड शो कर रहे है जो कि 26 किलोमीटर का लंबा मेगा रोड शो है। जिसमें 8 विधानसभा क्षेत्र है। पीएम मोदी रोड शो के दौरान एक पगड़ी पहन रखी है जो अतिसुंदर लग रही है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इसमें करीब 10 लाख के आस पास लोगों ने हिस्सा लिया हैं

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Karantaka Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक में चुनाव - प्रचार के लिए बेंगलुरु में मेगा रोड शो कर रहे है जो कि 26 किलोमीटर का लंबा मेगा रोड शो है। जिसमें 8 विधानसभा क्षेत्र है। पीएम मोदी रोड शो के दौरान एक पगड़ी पहन रखी है जो अतिसुंदर लग रही है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इसमें करीब 10 लाख के आस पास लोगों ने हिस्सा लिया हैं। इस दौरान रोड के दोनों तरफ उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ी। लोगों ने प्रधानमंत्री पर फूल भी बरसाए।

5 मई यानि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रोड शो की सुचना देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने कहा कि पीएम मोदी कर्नाटक में 6 और 7 मई को रोड शो करेंगे। इसके लिए तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने ये भी कहा कि 7 मई को होने वाली नीट की परीक्षा में छात्र को कोई असुविधा न हो, इसके लिए प्रधानमंत्री की और से भाजपा के कुछ कार्यक्रमों में बदलाव करने को लेकर निर्देश दिए हैं।

कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को मतदान होगा और इसकी परिणाम 13 मई को सामने आएंगे। चुनाव आयोग के अनुसार इस चुनाव में 5 करोड़ से अधिक मतदाना इस बार मतदान करेंगे। आपको बता दें कि कर्नाटक में महिला वोटर्स की संख्या 2.59 करोड़ है जबकि पुरुष वोटर्स 2.62 करोड़ हैं।

calender
06 May 2023, 12:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो